लाइव टीवी

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बड़ा हादसा, हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आई बस धूं-धूं कर जल उठी, 3 की मौत 

Updated Nov 27, 2020 | 18:33 IST

एक बस में आग लगने से बस जलकर खाक हो गई हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है, ये दुर्घटना दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शुक्रवार को सामने आई, राहत और बचाव के कार्य किए जा रहे हैं।

Loading ...
बस हाईवे पर लो वोल्टेज वाले हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आ गई

जयपुर: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शुक्रवार को एक बस में आग लगने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि माना जा रहा है कि बस हाईवे पर नीचे लटक रहे हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आ गई, जिससे आग लग गई। घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अचानक बस में दौड़ करंट से यात्रियों में कोहराम मचा गया इस भीषण हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि पांच यात्री बस में लगी आग की चपेट में आने से झुलस गये। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला और उनकी जान बचाई बताते हैं कि दिल्ली से जयपुर आते समय अचरोल में यह हादसा हुआ बस में करंट दौड़ने के बाद आग लग गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच यात्री बुरी तरह से झुलस गये।

दिल्ली से जयपुर आने वाली यह बस एक प्राइवेट ऑपरेटर की ओर से संचालित की जा रही थी। हादसे की वजह ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है जिसने बस को रिवर्स करते समय ध्यान नहीं रखा जिससे ये हादसा सामने आया।हादसे की खबर पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचा गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।