लाइव टीवी

बीजेपी को हरक सिंह रावत, उमेश शर्मा काऊ ने किया बाय बाय!, चुनावी मौसम में ही ऐसा क्यूं होता है?

Updated Dec 25, 2021 | 09:47 IST

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की प्रमुख पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस में अंतर्कलह सामने आ रहे हैं, अब कहा जा रहा है कि बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Loading ...
उत्तराखंड में बीजेपी विधायक उमेश शर्मा ने भी दिया इस्तीफा!

उत्तराखंड बीजेपी में अंतर्कलह मची हुई है, राज्य के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं वहीं अब बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ के भी पार्टी से इस्तीफा देने की खबर है। मीडिया रिपोर्टों के आधार पर कहा जा रहा है कि वो भी बीजेपी से किनारा कर गए हैं।

हालांकि राज्य बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक ने  विधायक उमेश शर्मा काऊ के भाजपा से इस्तीफा देने की खबर से इनकार किया है मगर उन्होंने कैबिनेट बैठक में हरक सिंह की नाराजगी की बात स्वीकार की है।

उमेश शर्मा काऊ रायपुर से बीजेपी विधायक हैं और वो काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे, उमेश शर्मा को हरक सिंह रावत का समर्थक माना जाता है।

हरक सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दिया!

गौर हो कि शुक्रवार को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा खबर के मुताबिक वन और पर्यावरण तथा श्रम मंत्री हरक सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया, कैबिनेट की बैठक में हरक सिंह रावत बहुत खफा नजर आए औऱ बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए तथा मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। हरक सिंह रावत पिछले काफी समय से अपने विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज चाह रहे थे और कहा जा रहा था कि सरकार द्वारा उन्हें कैबिनेट बैठक के दौरान इसकी मंजूरी देने का वादा किया गया था लेकिन आज वो मंजूरी नहीं मिली तो हरक सिंह भड़क गए और बैठक बीच में ही छोड़कर ही चले गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।