लाइव टीवी

Ludhiana Blast Case: लुधियाना ब्लास्ट केस में खुलासा, 12 बार की गई इंटरनेट कॉलिंग

Updated Dec 25, 2021 | 12:21 IST

लुधियाना ब्लास्ट केस में कुछ अहम खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि धमाके में मारा गया शख्स गगनदीप लगातार निर्देश दे रहा था।

Loading ...
लुधियाना ब्लास्ट केस में खुलासा, 12 बार की गई इंटरनेट कॉलिंग
मुख्य बातें
  • लुधियाना केस में खुलासा, 12 बार इंटरनेट कॉलिंग की गई
  • बम एक्टिवेट होने से पहले चार बार कॉल
  • विस्फोट में मारा गया हमालवर गगनदीप

लुधियाना ब्लास्ट केस में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि बम एक्टिव होने से पहले चार बार कॉल किया गया। इससे पहले 9 से 11 बजे के बीच 12 बार इंटरनेट कॉलिंग की गई थी।गगनदीप जो कि अब इस दुनिया में नहीं है वो लगातार निर्देश दे रहा था।फोन को ट्रिगरिंग डिवाइस के तौर पर इस्तेमाल किया गया। एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं। एजेंसियों का कहना है कि पहली नजर में आरडीएक्स के इस्तेमाल की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।
लुधियाना ब्लास्ट केस में खुलासा
धमाके के बाद 12 बार इंटरनेट कॉलिंग
सुबह 9 से 11 बजे के बीच बातचीत
बम एक्टिवेट करने से पहले चार बार कालिंग
डोंगल का इस्तेमाल
गगनदीप को हैंडलर्स से मिल रहे थे निर्देश
गगनदीप का भाई भी शक के घेरे में
धमाके के पीछे ड्रग्स रैकेट का शक

पंजाब पुलिस में कार्यरत था गगनदीप
गगनदीप, पंजाब पुलिस में कार्यरत था और उसे ड्रग्स मामले में बर्खास्त किया गया। गगनदीप दो साल की सजा काट चुका था। सजा काटने के बाद वो किन लोगों के संपर्क में आया इसकी जांच की जा रही है। बता दें कि एनएसजी की तरफ से कहा गया है कि हाइ ग्रेड विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया है, जहां तक आरडीएक्स के इस्तेमाल की बात है तो उसकी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।