लाइव टीवी

Karnataka: कर्नाटक में 1000 मोदी आएं भी तो नहीं चलेगा मॉडल, एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर ऐसे कसा तंज

Updated Jul 29, 2022 | 14:41 IST

Karnataka: इससे पहले गुरुवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि अगर स्थिति की मांग होती है तो वह सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं को रोकने के लिए 'योगी आदित्यनाथ मॉडल' का पालन करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कर्नाटक में 1000 मोदी आएं भी तो नहीं चलेगा मॉडल-कुमारस्वामी। (File Photo)
मुख्य बातें
  • कर्नाटक में 1000 मोदी आएं भी तो नहीं चलेगा मॉडल- कुमारस्वामी
  • कर्नाटक में 'योगी मॉडल' नहीं करेगा काम- कुमारस्वामी
  • राज्य के लिए आपदा है बीजेपी- कुमारस्वामी

Karnataka: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कर्नाटक में 'योगी मॉडल' काम नहीं करेगा और बीजेपी राज्य के लिए एक आपदा है। वहीं कुमारस्वामी ने आगे कहा कि कर्नाटक में एक हजार मोदी भी आ जाएं तो भी उनका मॉडल काम नहीं करेगा। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक एचडी कुमारस्वामी ने उत्तर प्रदेश में बुलडोजर की घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि अगर वे उस संस्कृति को कर्नाटक में लाते हैं, तो बीजेपी को राज्य से उखाड़ फेंका जाएगा और बाहर कर दिया जाएगा।

कर्नाटक में 'योगी मॉडल' नहीं करेगा काम- कुमारस्वामी 

'कर्नाटक में चलाएंगे बुलडोजर, UP मॉडल लागू करने में हिचकिचाएंगे नहीं' नेट्टारू के परिजनों से मिलने के बाद बोले CM बोम्मई

यूपी मॉडल लागू करने में हिचकिचाएंगे नहीं- मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई

इससे पहले गुरुवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि अगर स्थिति की मांग होती है तो वह सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं को रोकने के लिए 'योगी आदित्यनाथ मॉडल' का पालन करेंगे। मुख्यमंत्री बोम्मई ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की स्थिति को संभालने के लिए सही मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता के परिवार को आश्वासन दिया कि इसमें शामिल दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। दक्षिण कन्नड़ में मंगलवार को बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक में उथल-पुथल मची हुई है।

Karnataka: CM ने की नए आतंकवाद विरोधी दस्ते के गठन की घोषणा, जानिए किस तरह करेगा काम

मुख्यमंत्री बोम्मई ने परवीन नेट्टारू के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की और पीड़ित के परिजनों को 25 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की। मैंगलोर पुलिस ने गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के मामले में शफीक बल्लेरे और जाकिर सवानुरु के रूप में पहचाने गए दो लोगों को गिरफ्तार किया था। प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार रात दुकान बंद करते समय अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या कर दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।