लाइव टीवी

Road Accident:अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, पांच की मौत, 12 घायल

Updated Dec 27, 2021 | 15:38 IST

road acciden: हर‍ियाणा के अंबाला-दिल्‍ली हाईवे पर सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबक‍ि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, 5 की मौत

Ambala-Delhi highway road accident:  दिल्ली जा रही एक निजी बस अंबाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़ी दो अन्य पर्यटक बसों से जा टकराई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि हादसे में 12 अन्य यात्री घायल हो गए और उन्हें अंबाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तड़के हुआ, जब अधिकतर यात्री बसों में सो रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान झारखंड के 21 साल के राहुल , उत्तर प्रदेश के 22 साल के प्रदीप कुमार , छत्तीसगढ़ के 53 साल के रोहित कुमार और 4 साल के मेना बाई के तौर पर हुई है वहीं एक मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में दो बसें इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं कि उन्हें क्रेन की मदद से राजमार्ग से हटाना पड़ा। दुर्घटनाग्रस्त तीनों बसें निजी थीं।

पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि जम्मू की ओर से आ रही बस दिल्ली की ओर जा रहे किसी वाहन से आगे निकलने की कोशिश में वहां खड़ी बसों से जा टकराई। इस बस का चालक मौके से फरार हो गया है। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।