लाइव टीवी

आज की गुड न्यूज: कोविड के केस हजार से नीचे, मेट्रो का यात्रियों की सुविधा के लिए नया प्लान

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Apr 04, 2022 | 22:56 IST

Good News of Today, (आज की अच्छी खबर): दिन भर की खबरों की भीड़ में अगर कुछ अच्छी खबरें देखना चाहते हैं तो आप फटाफट ये लिस्ट देख सकते हैं। आज कोरोना के देशभर में एक हजार से भी कम केस रहे, वहीं दिल्ली मेट्रो यात्रियों की सुविधा के लिए खास प्लानिंग कर रही है।

Loading ...
Aaj Ki Good News

Aaj ki Good News: दिन भर की खबरों में कुछ ऐसी जानकारी खोज रहे हैं जिसे पढ़कर कुछ पॉजिटिव फील हो तो ये बुलेटिन हमने आपके लिए ही बनाया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आज की पॉजिटिव मूड वाली खबरें कौन सी हैं जो आपको फील गुड फैक्टर देंगी। 

साउथ का टूर, आईआरसीटीसी का ऑफर 

दक्षिण भारत के तीर्थ स्थानों का दर्शन और भ्रमण करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी 10 रात और 11 दिनों का खास पैकेज लाया है जिसकी बुकिंग 28 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। ट्रेन में एसी और नॉन एसी कोच की सुविधा है। अगर आप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर, देवरिया सदर, वाराणसी, लखनऊ, कानपुर, या झांसी में रहते हैं तो ये पैकेज आपका दिल खुश कर देगा। 

कोविड केसेज एक हजार के नीचे

देश में कोरोना के आज एक हजार से भी नीचे केस दर्ज किए गए हैं। इसके बाद माना जा रहा है कि कोविड की जल्द ही देश से छुट्टी हो जाएगी। हालांकि सुरक्षा के लिए आपको कोविड की सभी गाइडलाइंस का अभी पालन करते रहना है।

नेत्रहीन लोगों के लिए सेंसर वाले जूते 

आपने भी सुना होगा ना कि हुनर कभी उम्र का मोहताज नहीं होता। तो मिलें असम में करीमगंज जिले के रहने वाले अंकुरित करमाकर ने जिन्होंने नेत्रहीन लोगों के लिए एक खास आविष्कार किया है. अंकुरित ने सेंसर वाले जूते बनाए हैं जो रास्ते में आने वाली किसी भी चीज के बारे में नेत्रहीन लोगों को अलर्ट कर देंगे। है ना छोटी उम्र के बच्चे का बड़ा कमाल। 

दिल्ली मेट्रो का खास प्लान 

अगर आप दिल्ली में रहते हैं और मेट्रो से सफर करते हैं तो आपके लिए ये काम की खबर है। दरअसल, दिल्ली मेट्रो फेज 4 के तहत दिल्ली और एनसीआर में लास्ट-माइल कनेक्टिविटी देने की योजना बनाई गई है। 46 मेट्रो स्टेशन और 12 नए इंटरचेंज स्टेशन वाली इस योजना का काम इसी साल पूरा करने का टार्गेट रखा गया है। 

उड़कर पहुंचे बाबा केदारनाथ के द्वार 

बाबा केदारनाथ के दर्शन करने जा रहे हैं तो अपने काम की ये खबर नोट करें। फाटा से हेलीपैड सेवा आज से शुरू हो गई है जिसका किराया 2360 रुपये है. आप ऑनलाइन भी टिकट बुक करवा सकते हैं। 

रणबीर आलिया की शादी इसी महीने 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की गुड न्यूज इसी महीने ही मिल सकती है। बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल को ही दोनों शादी करेंगे। अगला सवाल आपका ये है कि कहां तो बहुत मुमकिन है कि मुंबई में ही। इस शादी के पूरे अपडेट्स हम आपको अपने एंटरटेरमेंट सेक्शन में देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।