लाइव टीवी

झारखंड में उल्टी गंगा,  9वीं में फेल होने पर छात्रों ने टीचर और स्टॉफ को पेड़ से बांधकर पीटा

Updated Aug 31, 2022 | 23:04 IST

Jharkhand School news:झारखंड से एक अनोखा किस्सा सामने आया है यहां एक स्कूल के 9वीं क्लास में फेल होने पर कुछ छात्रों ने टीचर को पेड़ से बांधकर पीटा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
9वीं क्लास में फेल होने पर कुछ छात्रों ने टीचर को पेड़ से बांधकर पीटा है

झारखंड में 9वीं के कुछ छात्रों ने अपने टीचर की पेड़ से बांधकर पिटाई की है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है कि आरोप है कि टीचर ने उन्हें झारखंड बोर्ड क्लास 9 एग्जाम में फेल कर दिया था जिससे गुस्साए छात्रों ने ये कदम उठाया है, इस मामले की खासी चर्चा हो रही है वहीं शिक्षा विभाग मामले की जांच की बात कह रहा है।

कुछ छात्रों का कहना है कि टीचर ने उन्हें एग्जाम में कम नंबर दिए थे इससे वो गुस्साए हुए थे और आक्रोश में ये कदम उठाया है, बताते हैं कि इन छात्रों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया है।

जो वीडियो सामने आया है उसमें ये छात्र कहते दिख रहे हैं कि 'लाइव चलाओ, लाइव चलाओ. इसको वायरल करना है... जानबूझकर कम नंबर दिया है... जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है... भुगतना पड़ेगा'

मामला झारखंड के दुमका स्थित गोपीकांदर अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय का है जिसकी खासी चर्चा हो रही है वहीं वीडियो सामने आने के बाद डीडीसी मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।