लाइव टीवी

Ward ब्वॉय ने निकाल दिया ऑक्सीजन सपोर्ट, मरीज की तड़प-तड़पकर हुई मौत [Video]

Updated Apr 15, 2021 | 13:50 IST

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दुखद मामला सामने आया है जहां एक वार्ड ब्वॉय ने कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाल दी और मरीज की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

Loading ...
Ward ब्वॉय ने निकाल दिया ऑक्सीजन सपोर्ट, मरीज की तड़पकर मौत

शिवपुरी (मध्य प्रदेश): पूरे देश में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। राजधानी दिल्ली सहित कई राज्य ऐसे हैं जहां अस्पतालों में बेड तक उपलब्ध नहीं है और मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मध्य प्रदेश में भी हालात भयावह होते जा रहे हैं। इस बीच राज्य के शिवपुरी से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो हैरान करने वाला है। यहां  अस्पताल में एक वॉर्ड ब्वॉय ने कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन ही हटा दी जिससे मरीज की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

सीसीटीवी में कैद हुई हरकत

मामला शिवपुरी के जिला अस्पताल का बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक मरीज की हालत काफी खराब थी जिसे ऑक्सीजन के सपोर्ट पर  रखा गया था। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि मरीज अपने बेटे से रात करीब 11 बजे तक बातचीत कर रहे हैं और उसके बाद जब बेटा चला जाता है तो मरीज सो जाता। इसके कुछ देर बाद वॉर्ड ब्वॉय आता है और बिस्तर के पास से पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर निकालकर ले जाता है। इसके कुछ देर बाद ही मरीज की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। 

अस्पताल प्रशासन का बयान

मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि अस्पताल प्रशासन की गलती की वजह से मरीज की जान गई है। वहीं सीएमएचओ अर्जुन लाल ने इस वाकये पर सफाई देते हुए कहा, 'मृतक डायलसिस पर था और उसका हीमोग्लोबिन कम हो गया था। हम सीसीटीवी कैमरों की जांच करेंगे और परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करेंगे।' फिलहाल एक तीन सदस्यों की टीम का गठन किया है जो 48 घंटे में अपनी जांच रिपोर्ट सौपेंगा।

 मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने पहली से आठवीं कक्षा तक के सभी शासकीय विद्यालयों में 15 अप्रैल से दो महीने का ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।