लाइव टीवी

भड़काऊ तकरीर करने वाले मौलाना तौकीर बोले, अरे भाई सीएम योगी 2024 में बन सकते हैं अगला पीएम

Updated Jul 28, 2022 | 17:07 IST

मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना तौकीर अपने भड़काऊ तकरीर के लिए जाने जाते हैं। एक सवाल जब उनसे 2024 में अगले पीएम के बारे में पूछा गया तो जवाब साफ था। उन्होंने कहा कि अब तो देश के मुसलमानों को लगता है कि अगला पीएम भी बीजेपी का ही होगा। यही नहीं उन्होंने उस चेहरे का जिक्र भी किया।

Loading ...
मौलान तौकीर रजा, मुस्लिम धर्मगुरु
मुख्य बातें
  • मौलाना तौकीर रजा ने नितिन गडकरी का भी लिया नाम
  • बीजेपी का मुकाबला बिखरा विपक्ष नहीं कर सकता
  • विपक्ष को साफ छवि के उम्मीदवार पर एका बनाने की जरूरत

2024 के आम चुनाव में अभी वक्त है। चुनाव को लेकर सियासी कवायद जारी है। लेकिन अभी साफ नहीं है कि सत्ता पक्ष या विपक्ष की तरफ से पीएम पद का चेहरा कौन होगा। लेकिन इन सबके बीच हम एक ऐसे शख्स का जिक्र करेंगे जो वैचारिक तौर पर बीजेपी का कट्टर विरोधी है। उसकी नजरों में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी देश का भला नहीं कर रहे हैं। जी हां उस शख्स का नाम है मौलाना तौकीर रजा जो यूपी में बरेली के रहने वाले हैं। मौलान तौकीर रजा की तकरीरें आमतौर पर भड़काऊं ही होती हैं। लेकिन देशकाल परिस्थिति में उन्हें कुछ अलग सा महसूस हो रहा है। उनका मानना है कि देश की बागडोर आगे चलकर नितिन गडकरी या सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। अगर इन दोनों चेहरों में किसका पलड़ा भारी रह सकता है तो उस सवाल के जवाब में वो कहते हैं कि ऐसा लगता है कि सीएम योगी आदित्यनाथ का पलड़ा भारी रहने वाला है। 

मौलाना तौकीर रजा कहते हैं कि जिस तरह से नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष बिखरा हुआ है वो 2024 में बीजेपी का मुकावबला नहीं कर सकता। उनका मानना है कि अब देश के मुसलमानों को भी यही लगता है कि 2024 में बीजेपी ही सत्ता में आने वाली है। अगर मुसलमान ऐसा सोचते हैं तो उसके पीछे वजह है। विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं है। अगर बीजेपी को हराना है कि कांग्रेस को कुर्बानी देने के साथ साथ दूसरे विपक्षी दलों को भी कुर्बानी देनी होगी। सपा हो या बसपा ये दोनों दल अपने वजूद के लिए लड़ रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि अगर इस तरह की तस्वीर है तो विपक्ष की तरफ से वो मजबूत चेहरा कौन होगा। इस सवाल के जवाब में वो कहते हैं कि ममता बनर्जी के चेहरे के साथ आगे बढ़ा जा सकता है। लेकिन इसके लिए सभी विपक्षी दलों को खुले दिल और दिमाग से एक मंच पर आना होगा नहीं तो सीएम योगी को पीएम बनने से कोई रोक नहीं सकता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।