लाइव टीवी

महिलाओं की नग्न तस्वीरों से आपत्ति नहीं, अभिनेता की न्यूड तस्वीरें बहस का विषय बन गया: DCW चीफ स्वाति मालीवाल

Updated Jul 28, 2022 | 17:46 IST

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड तस्वीरें विवाद की विषय बन गया है। इसी बीच दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने कहा कि महिलाओं की नग्न तस्वीरें रोज सर्कुलेट होने से किसी को आपत्ति नहीं है लेकिन अभिनेता ने न्यूड फोटोशूट करवाया तो टीवी चैनलों पर प्राइम टाइम बहस का विषय बन गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने गुरुवार को कहा कि महिलाओं की नग्न तस्वीरों (Nude photos) को दैनिक आधार पर सर्कुलेट करने पर किसी को आपत्ति नहीं है, लेकिन एक अभिनेता का नग्न (naked) तस्वीरें खींचवाना न्यूज चैनलों के प्राइम-टाइम के बहस का विषय बन गया है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड तस्वीरों पर विवाद के बीच मालीवाल की यही टिप्पणी आई। अभिनेता हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की थीं।

स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया कि समाज में आए दिन महिलाओं की नग्न तस्वीरें सामने आती हैं और कोई इस पर आपत्ति नहीं जताता। अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाला एक अभिनेता नग्न तस्वीरें खिंचवाने का फैसला करता है और यह प्राइम टाइम की बहस का विषय बन जाता है। क्या देश में कोई असली मुद्दा नहीं बचा है?

'गली बॉय' स्टार इस बहस के केंद्र में है कि अश्लीलता क्या होती है। एक एनजीओ की शिकायत के बाद उन्हें मुंबई में एक एफआईआर का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया है। रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर में कहा गया है कि भारत की अच्छी संस्कृति है लेकिन ऐसी तस्वीरों से सभी की भावनाएं आहत होती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।