लाइव टीवी

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने की पत्रकारों से अभद्रता, SIT रिपोर्ट पर सवाल पूछने पर भड़क उठे, VIDEO

Updated Dec 15, 2021 | 16:56 IST

केंद्री गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने मीडिया से बदसलूकी की है। उन्होंने पत्रकारों को गाली दी। दरअसल, उनसे लखीमपुर खीरी हिंसा में SIT की रिपोर्ट पर सवाल पूछा गया था।

Loading ...
अजय मिश्र टेनी
मुख्य बातें
  • केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की दबंगई सामने आई
  • सवाल पूछने पर पत्रकारों को धमकाया, गाली दी और धक्का-मुक्की भी की
  • आशीष मिश्र पर SIT की रिपोर्ट को लेकर सवाल पूछे गए थे

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने मीडिया से बदसलूकी की है। दरअसल लखीमपुर में किसानों पर गाढ़ी चढ़ाने के मुख्य आरोपी आशीष मिश्र के पिता और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी पत्रकार के सवाल पर इस कदर भड़क गए कि वो गाली गलौच करने लगे। पत्रकार के साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बदसलूकी की और सारी मर्यादा भूल अजय मिश्र गाली देने लगे। लगातार आरोपों से घिरे टेनी की मीडिया से बदसलूकी पर बौखलाहट पर अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। टेनी को दिल्ली तलब किया गया है।

दरअसल, उनसे लखीमपुर खीरी हिंसा में SIT की रिपोर्ट पर सवाल पूछा गया था। टेनी से लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में उनके बेटे आशीष मिश्र पर लगे आरोपों से जुड़ा सवाल पूछा गया था। इस पर भड़कते हुए उन्होंने पत्रकार को धक्का तक दे दिया। 

अजय मिश्र टेनी की मीडिया से बदसलूकी के बाद विपक्ष भी उन पर हमलावर है। राहुल गांधी, ओवैसी और प्रियंका चतुर्वेदी ने टेनी का इस्तीफा मांगा है। ओवैसी ने कहा कि पत्रकारों को डरा रहे हैं क्योंकि खुद डरे हुए हैं। पत्रकार से दुर्व्यवहार करना बहुत गलत है। अजय मिश्र टेनी सच्चाई से डरते हैं, लोकतंत्र में ना पत्रकार खामोश बैठेंगे, ना जनता। अजय मिश्र टेनी जांच में एक्सपोज हुए हैं। हम पहले दिन से ही कह रहे हैं कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या है। मोदी सरकार को अजय मिश्र को निलंबित करना चाहिए। मुझे पूरा यकीन है कि पीएम उन्हें निलंबित नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें आगामी यूपी चुनावों में उस मंत्री के उच्च जाति के वोट चाहिए।

ये भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा सोची समझी साजिश, किसानों को जान से मारने के लिए गाड़ी चढ़ाई गई- SIT

वहीं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा अजय मिश्रा की दंबगई बढ़ गई है. केंद्र और राज्य सरकार की शरण में वो ये सब कर रहे हैं कांग्रेस नेता राहुल ने साफ कहा है कि इस मंत्री को हम छोड़ेंगे नहीं। अजय मिश्र टेनी को जेल पहुंचाकर रहेंगे, चाहे इसमें पांच, दस या पंद्रह साल लग जाएं। 

ये भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा लोकतंत्र पर काला धब्बा, केंद्रीय मंत्री टेनी पर करें कार्रवाई; BJP सांसद वरूण गांधी का PM मोदी को पत्र

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।