लाइव टीवी

Bihar: ऐतिहासिक केस, बिहार के आरा में शराबी बेटे के खिलाफ मां ने कोर्ट में दी गवाही

Updated Dec 20, 2021 | 23:53 IST

बिहार में आरा के भोजपुर में एक मां ने अपने शराबी पुत्र को अदालत से सजा दिलाई इसके लिए मां ने खुद कोर्ट में अपने ही बेटे के खिलाफ गवाही दी।

Loading ...
आरा में शराबी बेटे के खिलाफ मां ने कोर्ट में दी गवाही

नई दिल्ली:  बिहार के भोजपुर में एक मां ने अपने शराबी पुत्र को कोर्ट से सजा दिलाई है।  एडीजे-4 त्रिभुवन यादव की विशेष एक्साइज अदालत ने सोमवार को यह ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए शराबी बेटे को पांच साल की सश्रम सजा के साथ एक लाख रुपये का अर्थदंड सुनाया है, मां के द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर स्पीडी ट्रायल के तहत यह सजा सुनाई गई है। 

इस ऐतिहासिक फैसले के बाद हर कोई मां की ही तारीफ कर रहा है, गौर हो कि शराबी बेटे से परेशान होकर एक मां ने अपने बेटे के खिलाफ कोर्ट में ना सिर्फ गवाही दी बल्कि पूरी कहानी भी बताई।

मामला आरा शहर का है 10 जून 2021 को रामावती देवी ने अपने शराबी बेटे से तंग आकर नगर थाना को फोन कर सूचना दी थी। रामावती का पुत्र आदित्य शराब के नशे में अपनी मां और पिता के साथ मारपीट कर रहा था, पुलिस ने उसे नशे की हालत में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

रामावती देवी ने पहले अपने बेटे के शराब की लत छुड़ाने की हरसंभव कोशिश की थी बावजूद इसके बेटे की शराब की लत नहीं छूट सकी। तंग आकर मां ने सख्त फैसला लेते हुए उसे सजा दिलवाई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।