लाइव टीवी

Team India की जीत पर पीएम मोदी ने दी रोहित की सेना को बधाई, पाक नेता ने हार के लिए अपने PM को ठहराया दोषी

Updated Aug 29, 2022 | 06:46 IST

India vs Pakistan Match: एशिया कप के ग्रुप ए मैच में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने वाली पाकिस्तानी टीम 147 रन पर ऑलआउट हो गई... जवाब में भारत ने 2 गेंदे बाकी रहते ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Loading ...
दुबई में दमदार जीत, पाकिस्तान से 308 दिन बाद 'बदला' पूरा
मुख्य बातें
  • एशिया कप में टीम इंडिया की जीत पर 'हार्दिक' बधाई का सिलसिला जारी
  • दुबई में दमदार जीत, पाकिस्तान से 308 दिन बाद 'बदला' पूरा
  • पांड्या से पार नहीं पा सका पाकिस्तान!

India Pakistan Match in Asia Cup: एशिया कप में भारतीय टीम ने जबरदस्त शुरुआत करते हुए पहले ही मैच में पाकिस्तान को धूल चटा दी। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या... जिन्होंने रोमांचक मैच में 33 रन बनाकर भारत का एशिया कप में विजय आगाज कराया। मुकाबले में पांड्या ने पहले तो गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए फिर बल्लेबाजी में अपना दम दिखाकर पाकिस्तान खिलाड़ियों के अरमानों पर पानी फेर दिया। भारत की दुबई में इस शानदार जीत के बाद से हिंदुस्तान में जश्न का माहौल है और लगातार टीम इंडिया को बधाई मिल रही है। पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर टीम को बधाई दी है।

राहुल बोले- क्या मैच था

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया ने आज के एशिया कप 2022 मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया है। उन्हें जीत की बधाई।' गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत। यह एक शानदार रोमांचक मैच था। इस शानदार जीत के लिए पूरी टीम को बधाई। इसे जारी रखना!' कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'क्या रोमांचक मैच है! अच्छा खेली टीम इंडिया। खेलों की सुंदरता यह है कि यह खुशी और गर्व की भावना के साथ देश को प्रेरित और एकजुट करते हैं।'

'हमसे यहां चूक हुई', बाबर आजम ने भारत के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद पाकिस्‍तान की गलती का किया खुलासा

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने सरकार को ठहराया दोषी

वहीं पाकिस्तान में हार के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इमरान खान की पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने तो हार के लिए शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार को दोषी ठहरा दिया। फवाद चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह टीम की गलती नहीं है, दोषी आयातित सरकार है। फवाद हुसैन ने कहा कि अपने खिलाड़ियों के प्रति पाकिस्तान सरकार की लापरवाही को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं।

IND vs PAK T20 Highlights: भारत ने किया पाकिस्तान से हिसाब चुकता, रोहित ब्रिगेड का एशिया कप में रोमांचक आगाज

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।