लाइव टीवी

चार राज्यों में जीत के बाद गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अहमदाबाद में किया रोड शो, लोगों ने जमकर दिखाया जोश

Updated Mar 11, 2022 | 13:12 IST

PM Modi Road Show in Ahmedabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में भव्य रोड शो किया। लोगों ने इस दौरान खूब उत्साह दिखाया और उनका स्वागत किया। पीएम मोदी 2 दिन के गुजरात दौरे पर हैं।

Loading ...
अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी का रोड शो
मुख्य बातें
  • 2 दिन के गुजरात दौरे पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • पीएम मोदी आज 'गुजरात पंचायत महासम्मेलन' को संबोधित करेंगे
  • प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में रोड शो किया, इस दौरान लोगों में उनके प्रति खूब उत्साह देखा गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिन के गुजरात दौरे पर हैं। 4 राज्यों में जीत के बाद अहमदाबाद में आज प्रधानमंत्री मोदी का लोगों ने भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी ने यहां 9 किलोमीटर लंबे रोड शो के जरिए लोगों से मुलाकात की। जनता पीएम मोदी के रोड शो पर फूल माला बरसाते हुए स्वागत कर रही थी। पीएम के रोड शो के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हुई। 

उनका रोड-शो अहमदाबाद एरपोर्ट से गुजरात बीजेपी हेडक्वार्टर तक था। फूलों की मालाओं से सजी खुली जीप में सवार मोदी ने रोड शो के दौरान सड़क के किनारे जमा हुए सैकड़ों समर्थकों और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल तथा भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल भी जीप में मोदी के साथ सवार थे। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद मोदी अपने गृह राज्य का दौरा कर रहे हैं। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे।

पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर गुजरात के मंत्रियों, विधायकों और सांसदों से मुलाकात करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे। पीएम आज शाम को पंचायत महासम्मेलन में लोगों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अपनी मां हीराबा से मिलने जा सकते है, फिर पीएम मोदी गांधीनगर से अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे। 

मोदी अहमदाबाद के जीएमडीसी मैदान में गुजरात पंचायत महासम्मेलन में तकरीबन 2 लाख लोगों को सम्बोधित करेगें। कल पीएम मोदी राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे और इमारत को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। RRU के पहले दीक्षांत समारोह में उनका संबोधन होगा। प्रधानमंत्री खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे।

नतीजों के बाद पीएम मोदी का संबोधन

10 मार्च को नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह नतीजे पार्टी के गरीब हितैषी और अति सक्रिय शासन पर जनता की बड़ी मजबूत मुहर है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भाजपा की जीत के यह मायने भी है कि देश के हर छोर की जनता ने भाजपा, उसकी नीति, नीयत और निर्णयों पर विश्वास को एकसूत्र में बांधने का काम किया है। चारों राज्यों में भाजपा की जीत सुनिश्चित होने के बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचे प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

मोदी मैजिक ने BJP को जिताया यूपी! जानें बीजेपी की जीत की 10 वजहें

1971 के युद्ध में कच्छ की महिलाओं ने रात भर में हवाई पट्टी बना दी थी: पीएम मोदी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।