लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री राणे पर राउत का हमला- हम आपके 'बाप' हैं, आप अच्छी तरह जानते हैं कि इसका क्या मतलब है

Updated Feb 19, 2022 | 16:41 IST

महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बयान के बाद अब शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। 

Loading ...
'हम आपके 'बाप' हैं, आप अच्छी तरह जानते हैं इसका मतलब'
मुख्य बातें
  • बीजेपी और शिवसेना में इन दिनों जारी है राजनीतिक बयानबाजी
  • केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बयान पर संजय राउत ने किया पलटवार
  • संजय राउत ने राणे के अलावा किरीट सौमेया पर भी साधा निशाना

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे ने  ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पता चला है कि उपनगर बांद्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के चार लोगों के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का नोटिस तैयार है। अब राण के इस बयान पर संजय राउत ने पलटवार किया है और चेतावनी देते हुए कहा है कि वह धमकी देना बंद करें।

क्या कहा राउत ने

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, 'नारायण राणे धमकी दे रहे हैं कि उनके पास हमारी कुंडली है। धमकियां देना बंद करो। हमारे पास भी आपकी कुंडली है। आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन यह महाराष्ट्र है। यह मत भूलना। हम आपके 'बाप' हैं, आप अच्छी तरह जानते हैं कि इसका क्या मतलब होता है।' संजय राउत ने भाजपा नेता किरीट सोमैया पर भी तीखा हमला करते हुए कहा कि पालघर में 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है और यह किरीट सोमैया के बेटे के नाम पर है। 

बीएमसी ने नारायण राणे के बंगले के नाम पर जारी किया नोटिस

शिवसेना और भाजपा के बीच जारी वाकयुद्ध के बीच बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने पॉश इलाके जुहू में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बंगले को निरीक्षण एवं परिसर के मापन के लिए नोटिस जारी किया है।‘आदिश’ नामक यह बंगला मुम्बई के पश्चिमी उपनगरीय क्षेत्र के पश्चिमी सिविक वार्ड में है।  बीएमसी के सहायक अभियंता (भवन एवं फैक्टरियां) ने बंगले के मालिक को नोटिस जारी किया। वैसे तो नोटिस पर किसी का नाम नहीं है लेकिन बीएमसी सूत्रों ने कहा कि अवैध निर्माण की शिकायतों के सत्यापन के लिए महानगर पालिका ऐसा नोटिस जारी करती है।

राउत और राणे में वॉक युद्ध

शिवसेना के नेता विनायक राउत ने बुधवार को यह दावा करते हुए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर निशाना साधा कि जब प्रवर्तन निदेशालय ने उनके विरूद्ध जांच शुरू की तब वह भाजपा में शामिल हो गये। राणे ने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे पता चला है कि मातोश्री के चार लोगों के लिए प्रवर्तन निदेशालय का नोटिस तैयार है। लोकसभा सदस्य विनायक राउत के लिए यह खास खबर है। एक बार ऐसा हो गया तो वह और उनके बॉस कहां भागेंगे?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।