लाइव टीवी

Palghar: पालघर में स्कूल वैन और बाइक की टक्कर, बाइक सवार की मौत; 9 छात्र घायल

Updated Jul 25, 2022 | 18:36 IST

Palghar: वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार वैन पहले सड़क के किनारे पेड़ों से टकराती है और फिर सड़क पर पलट जाती है। इसके बाद आसपास के लोग तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पालघर में स्कूल वैन और बाइक की टक्कर में 9 छात्र घायल
  • हादसे में बाइक सवार की मौत
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Palghar: महाराष्ट्र के पालघर जिले में सोमवार को स्कूल जाते समय स्कूल वैन की बाइक से टकरा जाने से भीषण हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवार की जहां मौत हो गई, वहीं 9 छात्र घायल हो गए। हालांकि घायल छात्रों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना सड़क के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां हादसा हुआ।

 पालघर में स्कूल वैन और बाइक की टक्कर में 9 छात्र घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, डबल डेकर बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार वैन पहले सड़क के किनारे पेड़ों से टकराती है और फिर सड़क पर पलट जाती है। इसके बाद आसपास के लोग तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं। वहीं अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

Hathras: हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे 6 कांवड़ियों को ट्रक ने कुचला, हुई मौके पर ही मौत

वहीं एक दूसरे मामले में हरिद्वार से गंगा जल लेकर लौट रहे एक परिवार की कार सोमवार को दिल्ली-बरेली हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में जहां एक कांवड़िए की मौत हो गई, वहीं सात अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के धनैटा गांव के रहने वाले गिरीश गुप्ता (40) अपने परिवार के साथ गंगा जल लेने के लिए कार से हरिद्वार गए थे।

उन्होंने बताया कि परिवार सोमवार सुबह कांवड़ लेकर लौट रहा था, तभी दिल्ली-बरेली हाईवे पर मीरगंज में सिंधौली चौराहे के पास उसकी कार किसी वाहन से टकरा गई। पुलिस अधीक्षक अग्रवाल के मुताबिक हादसे में गिरीश गुप्ता की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए, जिनमें कार चालक शामिल है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।