लाइव टीवी

Nitish Kumar: नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे का आज दूसरा दिन, केजरीवाल-पवार समेत कई विपक्षी नेताओं से कर सकते हैं मुलाकात

Updated Sep 06, 2022 | 09:44 IST

Nitish Kumar: नीतीश कुमार की विपक्षी नेताओं के साथ बैठक तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बिहार दौरे और देश के राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा के कुछ दिनों बाद हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
केजरीवाल समेत कई विपक्षी नेताओं से नीतीश कर सकते हैं मुलाकात। (File Photo)
मुख्य बातें
  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे का आज दूसरा दिन
  • केजरीवाल-पवार समेत कई विपक्षी नेताओं से कर सकते हैं मुलाकात
  • सोमवार को नीतीश कुमार ने राहुल गांंधी-लालू यादव से की थी मुलाकात

Nitish Kumar: 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए विपक्ष को एकजुट करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर देश में मौजूदा राजनीतिक स्थिति और विपक्षी एकता सुनिश्चित करने के तरीकों पर चर्चा की। वहीं मंगलवार को नीतीश कुमार आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर सकते हैं।

केजरीवाल-पवार समेत कई विपक्षी नेताओं से आज नीतीश कर सकते हैं मुलाकात

अरविंद केजरीवाल के अलावा नीतीश कुमार मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार, सीपीआईएम के सीताराम येचुरी, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला समेत कई विपक्षी नेताओं से मिलने की संभावना है। हाल ही में बीजेपी का साथ छोड़ने के बाद नीतीश कुमार ने अगले संसदीय चुनावों में बीजेपी को टक्कर देने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने की कोशिश करने के लिए दिल्ली में हैं।

PM मोदी के खिलाफ नीतीश की मोर्चाबंदी! पहले लालू, फिर राहुल-कुमारस्वामी से मिले नीतीश, चेहरे पर दिखी मुस्कान; बोले- न इच्छा, न आकांक्षा

प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं​- नीतीश कुमार

2024 में खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने की खबरों को खारिज करते हुए नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता का आह्वान किया। नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि अगर विपक्ष एकजुट होगा तो एक अच्छा माहौल बनेगा। मेरी प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है और न ही कोई आकांक्षा है।

Bihar: बीजेपी के साथ जाने से कई करीबी साथ छोड़ कर चले गए- नीतीश कुमार ने स्वीकारी 'गलती'

नीतीश कुमार की विपक्षी नेताओं के साथ बैठक तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बिहार दौरे और देश के राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा के कुछ दिनों बाद हुई है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।