लाइव टीवी

संजय राउत ने कहा- PMC घोटाले में हो किरीट सोमैया और बेटे की गिरफ्तारी, हमारी सरकार गिराने की साजिश चल रही

Updated Feb 15, 2022 | 17:20 IST

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि PMC बैंक घोटाले में BJP नेता किरीट सोमैया और उनके बेटे की गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को परेशान करने का भी आरोप लगाया।

Loading ...
संजय राउत
मुख्य बातें
  • ठाकरे सरकार को गिराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा: संजय राउत
  • शिवसेना अब बीजेपी की दादागिरी बर्दाश्त नहीं करेगी: राउत
  • बीजेपी नेता ने मुझे सरकार से हटने को कहा: शिवसेना सांसद

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि केंद्रीय एजेंसियां हमारी पार्टी के नेताओं को परेशान कर रही हैं। इन एजेंसियों का इस्तेमाल कर हमारे नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा है। कुछ भाजपा नेता कह रहे हैं कि महा विकास अघाड़ी सरकार 10 मार्च को गिर जाएगी। ये सभी अफवाहें तब शुरू हुईं जब मैंने वेंकैया नायडू को लिखा। ठाकरे परिवार पर अलीबाग में 19 बंगले बनाने का आरोप लगाया जा रहा है। मैं सभी पत्रकारों को पिकनिक के लिए इन बंगलों में ले जाऊंगा, वहां बंगले नहीं मिले तो (भाजपा) आरोप लगाने वालों को उनकी जगह दिखाई जानी चाहिए। 

राउत ने कहा कि राउत ने कहा था कि पार्टी अब बीजेपी की दादागिरी बर्दाश्त नहीं करेगी और उसके साढ़े तीन नेता जेल में होंगे। हमारे सभी नेता भी मौजूद हैं, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी इस PC को देख रहे हैं, शरद पवार और उद्धव जी ने पीसी के पहले मुझसे बात की। सभी एमवीए नेताओं ने मेरी प्रशंसा की और मेरा समर्थन किया। जिस तरह से हम पर हमले हो रहे हैं उसका जवाब देना जरूरी था, बालासाहेब ने एक बार मुझसे कहा था कि अगर तुमने कुछ गलत नहीं किया है तो किसी से मत डरो।

उन्होंने कहा कि हमने देखा कि आनंद एडसुलक्स, अनिल परब, भावना गवली जैसे शिवसेना नेताओं को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा फंसाया जा रहा है। हमें लगता है कि यह हम पर नहीं बल्कि पूरे देश पर हमला है, पश्चिम बंगाल में भी ऐसा ही हुआ है।

'मुझे ED-CBI द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा'

शिवसेना सांसद ने कहा कि भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने मुझसे दिल्ली में मुलाकात की और मुझसे कहा कि इस सरकार से बाहर निकलो या राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा, मैंने पूछा कि यह कैसे संभव है कि आप नंबर कैसे प्राप्त करेंगे? उन्होंने मुझसे कहा कि हम आपको तंग करेंगे, उन्होंने मुझे यह भी बताया कि कैसे पवार परिवार पर छापा मारा जा रहा है। मैंने उनसे कहा कि हम जवाब देंगे, मुंहतोड़ जवाब देंगे और तब से तीन दिनों के बाद से मेरे परिवार और करीबियों पर छापा मारा गया। मुलुंड के दलाल (किरीट) ने पीसी में कहा है कि अब ईडी यहां-वहां छापेमारी करेगा। मेरे परिवार को लगातार फोन आ रहे थे कि मुझे ईडी-सीबीआई आदि द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा।

किरीट सोमैया पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पीएमसी बैंक धोखाधड़ी मामले में बीजेपी के किरीट सोमैया और उनके बेटे को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। निकॉन इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी किसकी है? PMC केस के आरोपी राकेश वाधवान और सोमैया का बेटा इस कंपनी में पार्टनर हैं। महाराष्ट्र सरकार डटी रहेगी। मैंने अमित शाह को फोन किया और पूछा कि क्या मुझसे कोई दुश्मनी है। मैंने उनसे कहा कि अगर मुझसे कोई समस्या है तो मुझे गिरफ्तार कर लो लेकिन मेरे दोस्तों और परिवार के सदस्यों को परेशान मत करो। ईडी मेरे घर आ सकता है और मुझे गिरफ्तार कर सकता है।

शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा दावा-'बीजेपी के साढ़े तीन नेता जल्द जाएंगे जेल'

शिवसेना सांसद संजय राउत नाथूराम गोडसे पर बोले- अगर असली हिन्दुत्ववादी होता तो जिन्ना को गोली मारता

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।