लाइव टीवी

Uttarakhand: रामनगर में भीषण हादसा, उफनाई नदीं में कार बहने से नौ लोगों की मौत

Updated Jul 08, 2022 | 09:24 IST

Car Washed Away: उत्तराखंड के रामनगर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। रामनगर में एक कार ढेला नदीं के तेज बहाव में बह गई जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, ट्रैक्टर से ​निकाली जा रही फंसी कार
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड में बारिश से उफनाई नदी में बह गई अर्टिगा
  • दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, ट्रैक्टर से ​निकाली जा रही फंसी कार
  • ढेला नदी में बरसात के बाद से ही तेज हो गया है बहाव

रामनगर: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। रामनगर के ढेला नदी में पानी के तेज बहाव में एक एर्टिगा कार के बह जाने से 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक लड़की को जिंदा बचा लिया गया है। कुमाऊं क्षेत्र में हो रही तेज बारिश के बाद ढेला नाले का बहाव तेज था और इसी दौरान कार चालक ने बिना परवाह किए नाला पार करने की सोची और यहीं उसे महंगा पड़ा। इस दौरान कार चालक को हाथ देकर रोकने की भी कोशिश की गई।

9 लोगों की मौत

कुमाऊं रेंज के डीआईजी आनंद भरन ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह बारिश के बाद पानी के भारी प्रवाह के बीच रामनगर की ढेला नदी में एक कार के बह जाने से 9 की मौत हो गई और 1 लड़की को जिंदा बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि सभी मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। एक लड़की जो घायल है उसको रामनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक कार में कुल 10 लोग सवार थे। अभी तक सात शवों को निकाल लिया गया है जबकि दो शव अभी भी फंसे हुए बताए जा रहे हैं। इसी नाले में अभी पांच लोगों के फंसे होने की भी खबर है। 

VIDEO: देखते-देखते पानी के साथ बह गई कार, सवार थे 2 लोग, क्या बच पाई जान?

पंजाब के थे मृतक

खबर के मुताबिक मारे गए सभी लोग पंजाब के बताए जा रहे हैं जो ढेला के रास्ते रामनगर की तरफ जा रहे थे। फिलहाल स्थानीय लोगों के साथ पुलिस प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन चलाए हुए है और लोगों की मदद से बचे हुए शव निकालने का प्रयास किया जा रहा है। कार मलबे में दबी हुई नजर आ रही है और लोग वहां ट्रैक्र की मदद से उसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं। इस हादसे के बाद कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं। 

आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में 'जल प्रलय', पानी का बहाव ऐसा कि तिनके की तरह तैरने लगी गाड़ियां

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।