लाइव टीवी

वीके शशिकला ने एआईएडीएमके में वापसी के दिए संकेत, कहा- वह और ओपीएस हैं 'एक साथ'

Updated Sep 16, 2022 | 16:04 IST

VK Sasikala: शशिकला ने 2024 के आम चुनावों में अन्नाद्रमुक द्वारा तमिलनाडु की सभी लोकसभा सीटें जीतने का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के अधिकांश कार्यकर्ता उनके और ओपीएस के पीछे रैली कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
वीके शशिकला। (File Photo)

VK Sasikala: तमिलनाडु के राजनीतिक परिदृश्य में नाटकीय रूप से वासपी का संकेत देते हुए एआईएडीएमके की अपदस्थ महासचिव वीके शशिकला ने शुक्रवार को कहा कि वह पार्टी में लौटने और उचित समय पर इसका नेतृत्व करने के लिए तैयार थीं। शुक्रवार को जारी एक बयान में एआईएडीएमके सुप्रीमो जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला ने कहा कि वह और ओ पनीरसेल्वम 'एक साथ' थे और आश्वासन दिया कि वह जल्द ही चेन्नई में पार्टी मुख्यालय का दौरा करेंगी।

वीके शशिकला ने एआईएडीएमके में वापसी के दिए संकेत

Chennai: जयललिता की विरासत पर संग्राम, पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी समर्थकों में हिंसक झड़प

शशिकला ने 2024 के आम चुनावों में अन्नाद्रमुक द्वारा तमिलनाडु की सभी लोकसभा सीटें जीतने का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के अधिकांश कार्यकर्ता उनके और ओपीएस के पीछे रैली कर रहे हैं। शशिकला ने कहा कि तमिलनाडु के सीएम स्टालिन फोटो शूट में व्यस्त हैं और उनके पास शासन चलाने के लिए समय नहीं है।

AIADMK: वीके शशिकला ने निकाला मेगा रोड शो, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को एक नेतृत्व में लाऊंगी

ओपीएस के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकती है शशिकला की वापसी

शशिकला ने कहा कि पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने उनसे संपर्क किया था, जो चाहते थे कि वह पार्टी के संचालन पर नियंत्रण रखें। एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार शक्तिशाली थेवर समुदाय के नेता ओपीएस और शशिकला के बीच की खाई को पाटने की कोशिश कर रहे हैं। शशिकला की वापसी ओपीएस के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।