लाइव टीवी

कोरोना ने कर दिए ऐसे हालात, अस्पताल में नहीं मिला बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ऑटो में बैठी रही महिला, VIDEO

Updated Apr 13, 2021 | 16:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Maharashtra coronavirus: महाराष्ट्र के सतारा में एक महिला मरीज को अस्पताल में बेड नहीं मिला तो वह ऑटोरिक्शा में ही ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ बैठे-बैठे इंतजार करने लगी।

Loading ...

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते देश के कई हिस्सों से हैरान और परेशान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही है। कई जगह अस्पतालों के बेड्स नहीं है तो कई जगह शव पड़े हुए हैं। कुछ जगह श्मशानों में भी शवों की लाइनें लगी हुई है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे बुरी स्थिति है। ऐसे में मरीजों की दुर्दशा हो रही है। 

महाराष्ट्र के सतारा से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ऑटोरिक्शा में बैठी हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ऑक्सीजन मास्क पकड़े हुए ऑटो में बैठी है, जबकि ऑक्सीजन का सिलेंडर बाहर रखा हुआ है।

वहीं मुंबई के नालासोपारा के विनायक अस्पताल में कथित रूप से ऑक्सीजन की कमी की वजह से 7 कोविड मरीजों की मौत हो गई। नाराज परिवार के सदस्यों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।