लाइव टीवी

Ajmer में नफरती गैंग के एजेंडे पर बड़ा खुलासा, अजमेर में हिंदुओं के खिलाफ Audio Message Viral

Updated Jul 11, 2022 | 09:32 IST

अजमेर में भड़काऊ बयानबाजी के बाद नया खुलासा हुआ है। एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ मौलाना मुस्लिमों से अपील कर रहे हैं कि वो हिंदुओं से सामान ना खरीदें।

Loading ...
मुख्य बातें
  • अजमेर में हिंदुओं के खिलाफ Audio एक Audio टेप वायरल
  • Audio Message Viral में हिंदुओे से सामान नहीं खरीदने की बात कर रहे हैं मौलाना
  • पुलिस ऑडियो टेप की जांच में जुटी

Ajmer Latest News: उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद अजमेर के नफरती गैंग पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। अजमेर में हिंदुओं के खिलाफ Audio एक Audio टेप वायरल हो रहा है। अजमेर के कुछ मौलानाओं का ऑडियो वायरल है जिसमें वो मुस्लिमों को हिंदू दुकानदारों से सामान नहीं खरीदने की अपील कर रहे हैं। पुलिस वारयल ऑडियो की जांच कर रही है। टाइम्स नाउ नवभारत इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सलमान चिश्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

 इस बीच हेट स्पीच का आरोपी गौहर चिश्ती अब भी फरार है पुलिस की 7 टीमें उसकी तलाश कर रही है। वहीं नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले सलमान चिश्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। रविवार को पुलिस ने कोर्ट में सलमान चिस्ती को पेश कर उसकी रिमांड बढ़ाने की मांग की थी।हालांकि पुलिस ने मामले की जांच की जानकारी साझा नहीं की। बता दें कि सलमान के मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था उसके सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है इसमें जल्द कई खुलासे होने की उम्मीद है।

Udaipur Killing: कन्हैयालाल हत्याकांड में एनआईए की सातवीं गिरफ्तारी, रियाज अटारी का करीबी फरहाद गिरफ्तार

कन्हैयालाल हत्याकांड का एक और आरोपी अरेस्ट

वहीं राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने पिछले महीने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।  आरोपी को जयपुर में अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने आरोपी को 12 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। फरहाद मोहम्मद शेख उर्फ बाबला को शनिवार शाम गिरफ्तार किया गया। शेख दो मुख्य आरोपियों में से एक रियाज अख्तरी का करीबी आपराधिक सहयोगी है और वह दर्जी को मारने की साजिश में सक्रिय रूप से शामिल था।

Exclusive: कन्हैयालाल की हत्या से जुड़े 10 बड़े खुलासे, हत्यारे रियाज, गौस का आतंकी बॉस कौन?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।