लाइव टीवी

Bareilly: बरेली के कामरान को Modi-Yogi की तारीफ करना पड़ा महंगा, लोगों ने किया जानलेवा हमला

Updated Apr 07, 2022 | 13:11 IST

बड़ी खबर आ रही है बरेली से, मोदी-योगी की तारीफ पर बरेली में कामरान नाम के एक शख्स की लोगों ने पिटाई कर दी। घायल कामरान का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कामरान को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तारीफ करने पर जमकर पीटा
  • कामरान ने मोदी को बताया राम और योगी को बताया कृष्ण
  • सरकार की योजनाओं की जमकर की थी कामरान ने तारीफ

Uttar Pradesh के Bareilly में PM Modi को राम और CM Yogi Adityanath को कृष्ण बताने पर मुस्लिम युवक Kamran की जम कर हुई पिटाई हुई है। घायल Kamran को हस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पुलिस मामले के जांच कर रही है। मोदी-योगी की तारीफ करने पर मारपीट और धमकी का ये कोई पहला मामला नहीं है। कामरान के सर में गंभीर चोटें आई हैं और पुलिस ने कामरान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कामरान ने मोदी को राम और योगी को कृष्ण बताते हुए सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की थी।

पहले भी सामने आ चुका है इस तरह का मामला

ऐसा नहीं है कि मोदी योगी की तारीफ करने पर बरेली के कामरान को ही पिटा गया, इसके पहले कुशीनगर से भी गंभीर मामला सामने आया था। जब बाबर नाम के शख्स ने बीजेपी की जीत पर मिठाईँ बांटी थी और मोदी-योगी के समर्थन में जय श्रीराम के नारे लगाए थे। इससे नाराज उसके मुस्लिम पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला। वहीं कानपुर में भी शकील अहमद नाम को सिर्फ इसलिए पिटा गया क्योंकि उसने अपने घर में बीजेपी का झंडा लगा रखा था।

Kanpur : घर पर BJP का झंडा लगाने की सजा, मुस्लिम युवक को पड़ोसियों ने पीटा

बदायूं और मुरादाबाद में भी इस तरह के केस

इसके अलावा बदायूं में शाहरुख नाम के शख्स को इसलिए धमकी दी जा रही है क्योंकि वो बीजेपी का समर्थक है और बीजेपी को वोट दिया था। वहीं मुरादाबाद में एक मुस्लिम डॉक्टर मोहम्मद निजाम भारती पर भी कट्टरपंथी मुस्लिम इस कदर जिढ़ गए क्योंकि उन्होंने RSS के स्वंयसेवकों का स्वागत फूलों के साथ किया था और उनके खिलाफ कट्टरपंथियों ने फतवा तक जारी कर दिया।

UP:कुशीनगर में मुस्लिम युवक बाबर हत्याकांड के दोनों फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीजेपी की जीत पर बांटी थी मिठाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।