लाइव टीवी

गद्दार वापस लौटना चाहें तो स्वागत है, क्या उद्धव ठाकरे खेमे ने मान ली हार

Updated Jul 22, 2022 | 09:42 IST

महाराष्ट्र में शिवसेना के दोनों गुट यानी उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। इन सबके बीत आदित्य ठाकरे ने भड़काऊ बोल बोलते हुए कहा किअगर गद्दार वापसी करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है

Loading ...
मुख्य बातें
  • जो पार्टी में वापस आना चाहें आ सकते हैं-आदित्य ठाकरे
  • स्वागत के साथ ही बागियों को गद्दार बोला
  • 'उद्धव जी जब बीमार थे गद्दार छोड़कर चले गए'

महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई में अब विषय यह है कि शिवसेना किसकी होगी। संख्या बल के हिसाब से एकनाथ शिंदे खेमे के पास 40 विधायक और 12 सांसद है। बागी 16 विधायकों की अयोग्यता और डिप्टी स्पीकर के खिलाफ अविश्वास वाली अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई टाल दी थी। इसके साथ ही अदालत ने खास टिप्पणी करते हुए कहा था कि मामले को बड़ी बेंच के पास भेजा जा सकता है। इन सबके बीच उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर बागी वापस पार्टी में लौटना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। लेकिन इस वाक्यांश में गद्दार शब्द भी जोड़ा। 

आदित्य ने बागियों को बोला गद्दार
गद्दारों की हरकतों से दुख हुआ। गद्दारों ने पीठ में छूरा भोंका। जिस समय लोग पार्टी छोड़कर गए उस समय उनके पिता उद्धव ठाकरे बीमार थे। बीमारी के दौरान पार्टी को कमजोर किया गया। पार्टी के साथ विश्वासघात किया गया। लेकिन वो एक बार फिर कहना चाहेंगे मुश्किल के समय जो लोग पार्टी छोड़कर गए वो लोग वापस आ सकते हैं और उनका स्वागत है। उन्होंने कहा कि शिवसेना कभी अपने आदर्शों से पीछे नहीं हटी। हम एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन अंतिम विजय सच की होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।