लाइव टीवी

'हमें तेलंगाना को अंधविश्वास से बचाना है', हैदराबाद की रैली में केसीआर पर PM मोदी का तीखा हमला

Updated May 26, 2022 | 13:46 IST

Narendra Modi rally : हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में अब बदलाव होना पक्का है। अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि पिछले आठ साल में सबका विकास हुआ है। अब किसानों के खाते में सीधे पैसा जाता है।

Loading ...

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हैदराबाद की रैली में तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'परिवारवादी' पार्टियां केवल एक राजनीतिक समस्या नहीं हैं बल्कि ये लोकतंत्र एवं देश की युवा पीढ़ी की सबसे बड़ी दुश्मन हैं। देश ने देखा है कि एक परिवार को समर्पित राजनीतिक दल कैसे भ्रष्टाचार का चेहरा बन जाते हैं। पीएम ने कहा कि 'परिवारवादी' पार्टियां केवल अपने बारे में सोचती हैं। ये गरीब लोगों की परवाह नहीं करतीं। इनकी सोच यही रहती है कि कैसे एक परिवार सत्ता में बना रहे और जितना हो सके देश का धन लूट सके। इनका लोगों के विकास में कोई दिलचस्पी नहीं होती। 

तेलंगाना में बदलाव होकर रहेगा-पीएम
हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में अब बदलाव होना पक्का है। अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि पिछले आठ साल में सबका विकास हुआ है। अब किसानों के खाते में सीधे पैसा जाता है। हर गरीब को शौचालय दिया गया है। माता और बहनों को धुएं से आजादी मिली है। भाजपा की लड़ाई तेलंगाना के भविष्य के लिए है। 

सीएम योगी की प्रशंसा की
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी के सीएम से कहा जाता था कि इस जगह मत जाइए, उस जगह मत जाइए, वहां जाने अपशगुन है लेकिन योगी जी ने कहा कि वह योगी होते हुए भी विज्ञान में विश्वास करते हैं। वह ऐसी जगहों पर गए और फिर से मुख्यमंत्री बने हैं। इसके लिए वह उन्हें बधाई देते हैं। हमें तेलंगाना को अंधविश्वास से बचाना है। पीएम ने कहा कि विपक्षी चाहें जो कहें लेकिन जनता के दिलों से उनका नाम नहीं हटा सकते। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।