लाइव टीवी

Varanasi: वाराणसी में नोएडा के 'गालीबाज' जैसा मामला, BJP नेता के अवैध निर्माण पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

Updated Aug 11, 2022 | 14:30 IST

Varanasi के कैंट छेत्र में Varuna Enclave Society में अवैध तरीके से कब्जा करने वाले दबंग नेता BJP के जिलाउपाध्यक्ष Akhand Singh के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। जिसके बाद CM Yogi की सरकार ने उनके खिलाफ bulldozer एक्शन लिया ।

Loading ...
मुख्य बातें
  • वाराणसी- वरुणा इन्क्लेव सोसाइट में अवैध कब्जे का मामला
  • बीजेपी नेता के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर
  • बीजेपी नेता सत्य प्रकाश सिंह उर्फ़ अखंड सिंह के दफ्तर पर चला बुलडोजर

वाराणसी: वाराणसी से एक अहम खबर सामने आ रही है जहां बीजेपी नेता अखंड सिंह के खिलाफ योगी का एक्शन हुआ है। सोसायटी की जमीन हड़पने के आरोप लगने के बाद ये एक्शन हुआ।सोसायटी की महिलाओं ने अखंड सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पोस्टर में लिखा था वाराणसी में एक और श्रीकांत त्यागी।साथ ही लिखा था अतिक्रमण हटाओ।

त्यागी के अवैध निर्माण पर चला था बुलडोजर

 आपको बता दें कि नोएडा में महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित उनके आवास के बाहर बनाए गए ‘अवैध’ निर्माण को योगी सरकार ने बुलडोजर से ढहा दिया था। सोमवार सुबह करीब नौ बजे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने शहर के सेक्टर 93बी स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: ऊपर तिरंगा, नीचे बुलडोजर और धड़ाधड़ होती रही 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के घर पर कार्रवाई, बंटी मिठाई; लगे- 'योगी जिंदाबाद' के नारे

ये भी पढ़ें: Noida: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का एक और Video Viral,सोसाइटी के लोगों के साथ कर रहा गाली-गलौज, देखें वीडियो

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।