लाइव टीवी

Goga Ji Mela : राजस्थान ने रद्द किया 'गोगा जी मेला', हरियाणा सरकार ने अपने प्रदेश के लोगों से की ये अपील

Updated Aug 27, 2021 | 07:48 IST

राजस्थान सरकार ने हनुमानगढ़ जिले के गोगामाडी में आयोजित होने वाले गोगा जी मेला को स्थगित कर दिया है। इसके बाद हरियाणा सरकार ने अपने प्रदेश के लोगों से न जाने की अपील की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गोगा जी मेला रद्द

Goga Ji Mela : राजस्थान सरकार ने राजस्थान के गोगामाडी में अगस्त-सितंबर 2021 में होने वाले वार्षिक 'गोगा जी मेले' को स्थगित कर दिया है। इसलिए हरियाणा सरकार ने अपने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे इस मेला को देखने के लिए न जाएं।

हरियाणा सरकार के प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा कि हरियाणा निवासियों को सूचित किया जाता है कि कोविड महामारी के कारण उत्पन्न परिस्थितियों को देखते हुए, राजस्थान सरकार ने राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोगामाडी में अगस्त/सितंबर 2021 में होने वाले वार्षिक गोगा जी मेले को स्थगित कर दिया है।

प्रवक्ता ने कहा कि हरियाणा से बड़ी संख्या में श्रद्धालु इस मेले में आते हैं। इसलिए, उनसे अनुरोध है कि वे इस मेले में जाने से परहेज करें, क्योंकि राजस्थान सरकार द्वारा कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए लिए ये फैसला लिया गया है।
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।