लाइव टीवी

Kanpur Electricity: कानपुर के नयागंज चौराहे पर बिजली के तारों में लगी भीषण आग, बिजली आपूर्ति ठप

Updated Mar 08, 2022 | 09:49 IST

Kanpur Electricity: कानपुर के नयागंज चौराहे पर बिजली के तारों में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल छा गया। बिजली के तारों में लगी आग के चलते आसपास इलाके में विद्युत आपूर्ति ठप कर दी गई। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
कानपुर के नयागंज चौराहे पर बिजली के तारों में लगी भीषण आग
मुख्य बातें
  • कानपुर के नयागंज चौराहे पर बिजली के तारों में लगी भीषण आग, बिजली आपूर्ति ठप
  • मौके पर मौजूद लोगों ने अग्निशमन विभाग को फोन कर दी सूचना
  • मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने विद्युत विभाग की मदद से आग पर पाया काबू

Kanpur Electricity: कानपुर शहर के नयागंज चौराहे पर अचानक बिजली के तारों में भीषण आग लग गई। बिजली के तार धू-धू कर जलने लगे। चारों तरफ धुआं ही धुआं फैल गया। बीच चौराहे पर बिजली के घने तारों में अचानक आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बिजली के तारों में अचानक आग लगने से आसपास के सभी फीटरों से जुड़े क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति ठप कर दी गई। बिजली के तारों में लगी भीषण आग से चारों तरफ धुएं का गुबार उठ रहा था। चारों तरफ शोर-शराबे का माहौल बना रहा।

दोपहर के समय अचानक बीच चौराहे पर बिजली के तारों में आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई आसपास के दुकानदारों ने तुरंत ही अपने इलेक्ट्रिक उत्पादों को बंद कर दिया जिससे कि किसी भी इलेक्ट्रिक सामान को नुकसान ना पहुंचे हालांकि आग लगते ही विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। इससे जान माल का नुकसान होने से बच गया। 

नयागंज चौराहे पर दो घंटे तक लगा रहा भीषण जाम

बीच चौराहे पर अचानक बिजली के तारों में आग लगने से आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। राहगीर उस रास्ते गुजरने से कतरा रहे थे। सभी को इस बात का खतरा सता रहा था कि कहीं बिजली के तार टूटकर सड़क पर ना गिर जाए जिससे कोई बड़ा हादसा हो जाए। हादसे से बचने के लिए लोग बिजली के तारों से दूरी बनाए हुए थे। स्थानीय दुकानदार भी लोगों को उस रास्ते जाने से आगाह कर रहे थे। 

विद्युत विभाग व अग्निशमन विभाग ने किसी तरह आग पर पाया काबू

बिजली के तारों में अचानक लगी आग के चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। स्थानीय दुकानदारों ने तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग व विद्युत विभाग की टीम ने सबसे पहले विद्युत आपूर्ति ठप कराई। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। विद्युत विभाग ने स्थानीय दुकानदारों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही शहर के सभी तारों का मरम्मतीकरण किया जाएगा जिससे किसी भी अनहोनी घटना को टाला जा सके।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।