लाइव टीवी

Varun Dhawan in Kanpur: कानपुर में वरुण धवन की हेलमेट न पहनने की तस्‍वीर वायरल, पुलिस ने किया यह काम

Updated Apr 16, 2022 | 22:14 IST

Varun Dhawan in Kanpur: कानपुर में इन दिनों अभिनेता वरुण धवन का 'बवाल' पूरे शहरवासी देख रहे हैं। कानपुर में उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक वायरल तस्‍वीर पर पुलिस ने उनका चालान काट दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिना हेलमेट के बुलेट चलाते हुए वरुण धवन का कटा चलान
मुख्य बातें
  • कानपुर में वरुण धवन की नई फिल्‍म की शूटिंग
  • बुलेट पर फिल्‍माए जा रहे सीन में हेलमेट नहीं पहना
  • फैन को नहीं आई पसंदीदा अदाकार की अदाकारी रास

Varun Dhawan in Kanpur: अभिनेता वरुण धवन को कानपुर में शूटिंग के दौरान वायरल तस्‍वीर महंगी पड़ गई है। वायरल तस्‍वीर शूटिंग के दौरान वरुण धवन की बुलेट चलाते वक्त हेलमेट न पहनने है। यही नहीं, शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। किसी व्यक्ति ने उनकी बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इसी आधार पर उनका चालान काट दिया। अब उन्हें नोटिस भेजने की भी तैयारी है। 

गौरतलब है कि, मशहूर बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग कानपुर में कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्हें बुलेट मोटरसाइकिल भी चलानी पड़ी।

पसंदीदा अदाकार की अदाकारी रास न आई एक फैन को
वह भी बिना हेल्मेट। स्क्रिप्ट की मांग जो ठहरी। पर कानपुर के एक शहरी को अपने पसंदीदा अदाकार की यह अदाकारी रास न आई। उसने उनकी फोटो को नेट व सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया। कानपुर पुलिस ने इसी आधार पर उनका चालान काट दिया। बुद्धवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट व डिप्टी पड़ाव में।

धवन की झलक पाने के लिए सड़क पर आए फैंस

उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए। वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। शूटिंग के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। किसी ने बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

अभिनेता वरुण धवन का पुलिस ने काटा चालान

मामले में वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया है। पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है। फिल्म बवाल की शूटिंग पहले लखनऊ में होनी थी। बाद में फिल्म के डायरेक्टर को कानपुर रास आ गया तो यहीं शूटिंग होने लगी। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक के रूप में नजर आएंगे।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।