लाइव टीवी

Fashion Tips for Skinny Girls: पतली लड़कियां भी दिखेंगी हॉट और स्टाइलिश, बस पहनें इस टाइप की ड्रेस

Updated Mar 24, 2022 | 19:47 IST

Tips for Skinny Girls: लड़कियों के लिए हॉट और स्टाइलिश दिखना बेहद जरूरी है। हालांकि कई लड़कियां जरूरत से ज्यादा पतली होती है लेकिन अगर आप कपड़ों की सही परख जानती है तो पतला दुबला शरीर होने के बाद भी आप हॉट और स्टाइलिश दिख सकती है।

Loading ...
पतली लड़कियों के लिए फैशन
मुख्य बातें
  • दुबली-पतली लड़कियों को बहुत सोच-समझकर चुनने चाहिए कपड़े
  • पतली लड़कियों को डार्क कलर के ड्रेस से मिलेगा परफेक्ट लुक
  • सही फैशन स्टाइल के साथ पतली लड़कियां भी दिख सकती है हॉट

New Fashion Tips For Skinny Girls: दुनिया में आने वाला कोई भी इंसान परफेक्ट और कंप्लीट नही होता सब में कोई न कोई कमी रह ही जाती है। कोई ज्यादा दुबला पतला तो कोई ज्यादा मोटा होता है। अब ऐसे में निराश होने की बजाय हम कपड़ों का ऐसा चुनाव करें जिससे शरीर का आकार, रंग, रूप जो भी हो बस स्टाइलिश लगें। पतले लोगों के लिए कुछ अलग फैशन टिप्स यहां आप पढ़ सकते हैं जो वास्तव में आपके फैशन गेम को बदलने में तुरंत आपकी मदद कर सकते हैं। आप अगर बहुत पतले हैं तो अपनी फिगर के हिसाब से ही आपको कपड़े स्टाइल करने होंगे। इससे आपकी फीगर और अच्छी दिखेगी।

Also Read: Men's Footwear Style Tips: जींस या ट्राउजर के साथ पहनें कैसे जूते पहनें, जानें ये चार टिप्स

1) डार्क कलर्स

दुबले पतले शरीर में भराव दिखाने के लिए लड़कियों पर डार्क कलर अच्छा ऑप्शन है। ऐसे में उन्हें ब्राइट कलर्स चुनने चाहिए। इसमें आप रेड, पिंक, येलो या मल्टीकलर भी चुन सकते हैं।

2) बॉडी हगिंग ड्रेसेस

इस टाइप की ड्रेस से दूर रहेंदुबली-पतली लड़कियां ऐसी बॉडीकॉन ड्रेसे पहनने से बचें, जिसमें उनके पूरे कर्व्स नजर आए, क्योंकि इस तरह की ड्रेसस में आप और पतली दिखेंगी। ऐसे में अपने फिगर को भरा हुआ दिखाने के लिए लेअर्स वाली ड्रेस पहनें।

Also Read: Honey and Turmeric: चेहरे की चमक के लिए हल्दी और शहद का ऐसे करें इस्तेमाल, दूर होंगी ये बड़ी समस्याएं

3) लाइट वेट फैब्रिक

लाइटवेट फैब्रिक्स जैसे शिफॉन, जॉर्जेट इस तरह के कपड़ों को अवॉइड करें। इन फैब्रिक के कपड़ों में एक तो आप हॉट एंड स्टाइलिश लगेंगे दूसरा लाइटवेट कपड़े आपके शरीर को भराव देते हैं।

4) वेस्टर्न कपड़े

अगर आप पार्टी या शादी में जा रही हैं तो आपका स्टाइलिश दिखना बेहद जरूरी है, ऐसे में आप वेस्टर्न का चुनाव तो कर सकती हैं लेकिन याद रहे वेस्टर्न में भी ऐसे कपड़े पहने जिससे शरीर भरा भरा लगें। जैसे 
पेपलम कट, स्ट्रेट कट, बेबी डॉल कट और पफ स्लीव्स पहनें। इनसे उनका शरीर भरा- भरा लगेगा। इसके अलावा इंडियन में ऐसी कुर्तियों को चुनें, जिनमें शोल्डर और हिप्स पर वॉल्यूम हो, यानी वे थोड़े लूज फिट हों।

5) जींस

अक्सर ऐसा होता है लड़कियों के दुबले पतले शरीर में यदि वह जींस पहनती है तो पैर पतले पतले दिखते हैं ऐसे में जैगिंग या स्किन फिट जीस पहनने से बचे। इससे बचने के लिए रिलैक्स्ड और एंटी-फिट जींस जैसे मॉम्स फिट, स्ट्रेट कट, फ्लेयर्ड, बूटकट आदि ट्राई करें।