लाइव टीवी

Summer Hairstyles: गर्मियों में ट्राई करें ये स्टाइलिश हेयर स्टाइल, किसी सेलिब्रिटी से नहीं लगेंगे कम

Updated Apr 18, 2022 | 08:53 IST

Summer Hairs tips: गर्मी के मौसम में लड़कियों के लिए बालों को संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है। गर्मी और नमी के इस मौसम में बालों को संभाल पाना या उन्हें कोई स्टाइलिश लुक दे पाना बहुत मुश्किल काम होता है। लेकिन कुछ ऐसे भी टिप्स हैं, जिन्हें आजमा कर आप गर्मी में भी स्टाइलिश लग सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Summer Hairs tips
मुख्य बातें
  • हेयर स्टाइल हमारी पूरी पर्सनैलिटी को प्रभावित करता है
  • गर्मियों में तरह-तरह के हेयर स्टाइल हमारे लुक को बेहतर बनाते हैं
  • पोनीटेल छोटे बालों से लेकर लॉग हेयर तक पर अच्छी लगती है

Hairstyle For Summers: मौसम चाहे गर्मी का हो या सर्दी का स्टाइलिश दिखना हर किसी की चाहत होती है। लेकिन गर्मी के मौसम में लड़कियों को अपनी हेयर स्टाइल को लेकर कई तरह की प्रॉब्लम होती है। उनकी समझ में नहीं आता कि कौन सा हेयर स्टाइल उनको गर्मी में पसीने से छुटकारा दिलाने में मददगार साबित होगा। यहीं कारण है कि अधिकतर लड़कियां चिलचिलाती धूप व गर्मी में बालों को बांध कर ऊपर जुड़ा बना लेती हैं। जो आम सा लगता है। अगर आप भी इस गर्मी में स्टाइलिश व परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो कुछ ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल आपकी मदद कर सकते हैं। इन हेयर स्टाइल को आजमा कर आप कुछ ही मिनटों में खुद को एक स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।
 
हॉफ बन
आजकल सेलेब्रिटी हो या आम लड़की सभी हॉफ बन बनाना काफी पसंद कर रही हैं। यह काफी ग्लैमरस और फैशनेबल लुक देता है। यह देखने में जितना स्टाइलिश है बनाने में उतना ही आसान है। इस हेयर स्टाइल में आगे बालों का बन बनाकर पीछे के बालों को खुला रखा जाता है। बन बताते समय आप इसे अपने मुताबिक टाइट या थोड़ा लूज रख मेसी लुक दे सकती है। यह हेयर स्टाइल हर ड्रेस में परफेक्ट लगेगा। इसे आप वेस्टर्न व इंडियन दोनों में आजमा सकती हैं।

हाई पोनी टेल

गर्मी में लंबे बालों में हेयर स्टाइल बनाने में काफी दिक्कत होती है। गर्मी के चलते बालों को सुंदर व यूनिक लुक देने के लिए हाई पोनी टेल ट्राई कर सकती हैं। ऑफिस गोइंग और कॉलेज गोइंग लड़कियां अक्सर बालों के लिए ऐसा हेयर स्टाइल चुनती हैं। यह बनाने में काफी आसान है और खूबसूरत भी दिखता है।

फिशटेल ब्रेड
हेयर स्टाइल हमारी पूरी पर्सनैलिटी को प्रभावित करता है। तरह-तरह के हेयर स्टाइल हमारे लुक को बेहतर बनाते हैं। बात अगर गर्मी की हो तो गर्मियों में खुले बाल रखना किसी को पसंद नहीं आता है। ऐसे में अगर आप भी अपने बालों को सिंपल पर अट्रैक्टिव लुक देना चाहती है तो फिशटेल ब्रेड करना बेस्ट ऑप्शन है। इससे आप सुंदर, अट्रैक्टिव व स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।