लाइव टीवी

Lucknow: लखनऊ में सांप ने शख्स को डसा, गुस्से में शख्स सांप को ही खा गया, जानिए क्या है मामला

Updated Jun 20, 2022 | 18:25 IST

Lucknow Snakeman: एक आदमी को पहले सांप ने काटा, इसके बाद गुस्साए उस शख्स ने सांप को ही खा डाला। इस वाक्ये की जानकारी उस आदमी के परिजनों को मिली तो वे घबरा गए। इसके बाद उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों की टीम उसका उपचार कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
उत्तरप्रदेश में गुस्साए शख्स ने सांप को ही खा डाला
मुख्य बातें
  • खेत से लौट रहा शख्स गुस्से में सांप को खा गया
  • घटना बांदा इलाके के कमासिन थाना क्षेत्र के गांव स्योहत की है
  • चिकित्सकों की टीम उसका उपचार कर रही है

Lucknow Snakeman: अपने जहर के जरिए इंसानों की जिंदगी को खतरे में डालने वाले सांपों को ही अगर कोई डस ले तो सोचिए क्या होगा? जी हां हम आपको बता दें कि एक ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुई है, जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी। उत्तर प्रदेश में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पर एक आदमी को पहले सांप ने काटा, इसके बाद गुस्साए उस शख्स ने सांप को ही खा डाला।

इस वाक्ये की जानकारी परिजनों को मिली तो वे घबरा गए। इसके बाद उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों की टीम उसका उपचार कर रही है।  वहीं घटना इलाके में लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। घटना बांदा इलाके के कमासिन थाना क्षेत्र के गांव स्योहत की है।

ये है पूरी घटना

दरअसल हुआ यूं कि गांव के अधेड़ माताबदलसिंह अपने खेत से गांव की ओर लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में उन्हें एक सांप ने काट लिया। वे जब घर पहुंचे तो हाथों में खून लगा देख परिजनों ने कई सवाल किए तो माताबदलसिंह ने पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए व उसे अस्पताल लेकर गए।

ट्रोमा सेंटर में चल रहा इलाज

अब माताबदलसिंह का इलाज ट्रोमा सेंटर में चल रहा है। इस मामले को लेकर डा. विनीत सचान ने बताया कि अब पेशेंट ठीक है, उसकी हालत खतरे से बाहर है। मरीज को अब कोई परेशानी नहीं है। वहीं गांव में कुछ अंधविश्वासी टाईप के लोगों ने इस बात की मुनादी पीटवा दी कि सांप के काटे का इलाज करने वाले लोग आएं। इधर, हैरानी की बात तो ये है कि कुछ झोलाछाप इलाज करने पहुंच भी गए। उन्हें भी इस बात का अचंभा है कि  सांप काटने के बाद उसे खाने वाला इंसान अभी तक जिंदा है। उसका कुछ नहीं बिगड़ा। 


 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।