लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में फिर खौफनाक वारदात, घर से 50 मीटर की दूरी पर पड़ी मिली लाश, देखकर कांप गई लोगों की रूह

Updated Jul 25, 2022 | 15:49 IST

Lucknow Murder Case: लखनऊ में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक व्यक्ति की हत्या कर शव को घर से कुछ ही दूरी पर फेंक दिया गया। वहीं लाश को देखकर लोगों की रूह कांप गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में एक व्यक्ति की हत्या।
मुख्य बातें
  • लखनऊ में फिर हत्या की खौफनाक वारदात
  • छह दिन से लापता रविशंकर मिश्रा की हत्या
  • घर से 50 मीटर दूर पड़ी मिली लाश

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में फिर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। सरोजनी नगर इलाके में पिछले छह दिनों से लापता रविशंकर का शव घर से 50 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। पीड़ित परिजनों ने हंगामा करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि अगर पुलिस समय से जांच करती तो रविशंकर की जान बच सकती थी। वहीं रविशंकर के भाई रमाकांत ने उसकी दूसरी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार सरोजनी नगर के शांति नगर के रहने वाले रविशंकर मिश्रा छह दिन पहले लापता हो गए थे। काफी ढूंढने के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं रविवार को रविशंकर का शव घर से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। पीड़ित परिजनों ने हंगामा करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

शव मिलने के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

वहीं रविवार को मृतक का शव मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और वे पुलिस से हत्या का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि वारदात का खुलासा कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलिस ने पीड़ित परिजनों को कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया है ।

रविशंकर को पड़ा था पैरालिसिस अटैक

बताया जा रहा है कि रविशंकर को साल 2021 में पैरालिसिस का अटैक पड़ा था। अटैक पड़ने से उनका दाहिना अंग काम नहीं करता था। बताया गया कि वह ज्यादातर घर में ही लेटे रहते थे। बीती 18 जुलाई को वह घर से गायब हुए तो परिवार में हड़कंप मच गया। इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन रविशंकर का कुछ नहीं पता चल सका था। रविवार को घर से 50 मीटर की दूरी पर ही उनका शव पड़ा मिला। शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं। इंस्पेक्टर संतोष कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ पाएगी। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।