लाइव टीवी

Lucknow: लखनऊ में खौफनाक मामला, रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर ने मौत को लगाया गले, सामने आई सुसाइड की ये बड़ी वजह

Updated Aug 14, 2022 | 23:05 IST

Lucknow Suicide Case: लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया गया कि, वे पिछले चार साल से डिप्रेशन में थे। इससे पहले भी उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।
मुख्य बातें
  • लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर ने फांसी लगाकर दी जान
  • पिछले साल से डिप्रेशन में थे रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर
  • पहले भी छत से कूदकर की थी आत्महत्या करने की कोशिश

Lucknow Suicide Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रूरल डवलपमेंट अथॉरिटी के रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद नसीम ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटना को लेकर परिजनों से भी पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। वहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि, मोहम्मद नसीम पिछले चार साल से डिप्रेशन के शिकार थे।

पुलिस के अनुसार, सआदतगंज के चौपटिया के रहने वाले मोहम्मद नसीम (62) ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। बताया गया कि, वे रूरल डेवलपमेंट अथॉरिटी विभाग से डिप्टी कमिश्नर के पद से रिटायर हुए थे।

चार साल से थे डिप्रेशन के शिकार

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मोहम्मद नसीम रूरल डेवलपमेंट अथॉरिटी औरैया में डिप्टी कमिश्नर के पद से सेवानिवृत्त थे। वे उसके बाद से जवाई टोला में एक फ्लैट में कुछ दिन पहले निशातगंज वाले घर को छोड़कर रहने के लिए आए थे। वहीं उनके बेटे मोहम्मद अहमद का कहना है कि, पिता पिछले चार साल से डिप्रेशन के शिकार थे। बेटे ने बताया कि उन्हें छह महीने पहले भी एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान भी उन्होंने अस्पताल की छत से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 

पिता को कभी नहीं छोड़ते थे अकेला

बेटे मोहम्मद अहमद ने पुलिस को बताया कि, वे अपने पिता को कभी अकेला नहीं छोड़ते थे। वहीं किसी जरूरी काम से वह शुक्रवार को अपनी मां को लेकर बाहर गया हुआ था। लेकिन जब वह वापस घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसने धक्का देकर दरवाजे को खोल दिया तो अंदर फंदे पर लटके पिता को देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मोहम्मद अहमद ने बताया कि, उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं प्रभारी निरीक्षक सआदतगंज सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।