लाइव टीवी

Mumbai Crime: मुंबई में पत्नी के हर समय मोबाइल देखने से भड़क गया पति, पेपर कटर लिया और फिर उठाया ये खौफनाक कदम

Updated Jun 25, 2022 | 18:27 IST

Mumbai Crime News: मुंबई में एक पति ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पत्नी की हर समय मोबाइल चलाने और उसपर टीवी सीरियल देखने की आदत से पति नाराज था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पत्नी के मोबाइल एडिक्शन से गुस्साए पति का खौफनाक कदम
मुख्य बातें
  • मुंबई में पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला
  • बंद कमरे में लगातार पेपर कटर से अटैक
  • बेटी ने पुलिस को बताई सारी सच्ची कहानी

Mumbai Crime News: इंसान अक्सर काफी-काफी समय बिना रुके मोबाइल चला लेता है और उसे ये अंदाजा भी नहीं रहता है कि कब इतना ज्यादा समय बीत गया। कई बार किसी की हर समय मोबाइल चलाने की आदत पर इंसान चिड़ भी जाता है। मुंबई के दहिसर में पत्नी की इसी आदत से परेशान पति ने उसपर जानलेवा अटैक कर दिया। किसी तरह बेटी ने मदद मांगकर अपनी मां को अस्पताल पहुंचाया। वहीं घटना के कुछ घंटों बाद आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पति की पहचान फिरोज मुजव्वर निवासी न्यू एक्ता सोसाइटी दहिसर की गई है। आरोपी अपनी पत्नी की हर समय मोबाइल चलाने की आदत से काफी ज्यादा परेशान था। साथ ही मोबाइल ज्यादा चलाने की वजह से पति को शक था कि उसकी पत्नी का कहीं बाहर अफेयर तो नहीं चल रहा है। इन्हीं सब बातों को लेकर पति टेंशन में रहता था और आए दिन दोनों मियां-बीवी में जमकर झगड़ा हो जाता था। कई बार बेटी तो कई बार घर के बुजुर्ग बीच बचाव करवाते थे। 

खाना मांगा तो पत्नी मोबाइल चलाती रही

यह मामला रात साढ़े 12 बजे से शुरू हुआ। आरोपी पति फिरोज कहीं बाहर से अपने घर पहुंचा और पत्नी से खाना मांगा। पत्नी खाना देने के बजाय अपने मोबाइल पर टीवी सीरियल देखती रही जिसे देखकर पति का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस मामले में बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने मां को पहले बेडरूम में लॉक कर लिया और जिसके बाद लगातार उसकी मां पर कटर से हमला किया। बेटी ने आगे बताया कि वह बार-बार दरवाजा खुलवाने के लिए बजाती रही तो उसके पिता ने दरवाजा खोल दिया।

बेटी ने चिल्लाकर मदद मांगी

आरोपी दरवाजा खोलते ही सीधा बाथरूम में खून के धब्बे छुटाने पहुंच गया। इसी दौरान बेटी ने खून से लथपथ अपनी मां को जमीन पर पड़े देखा। बेटी देखते ही घबरा गई और मदद के लिए चिल्लाई। आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया। बाद में बेटी ने पुलिस को सारी कहानी बताकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।