लाइव टीवी

Mumbai Suicide: ट्रेन के आगे कूदकर केबल ऑपरेटर ने की आत्महत्या, पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Updated Sep 15, 2022 | 12:25 IST

Mumbai Crime News: एक केबल ऑपरेटर ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है। व्यापार में प्रतिद्वंद्वियों की ओर से बार-बार परेशान करने के बाद उनसे आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
केबल ऑपरेटर ने की आत्महत्या, 15 के खिलाफ मामला दर्ज
मुख्य बातें
  • मुंबई के ठाणे में एक चौंकाने वाले घटना आई सामने
  • एक केबल ऑपरेटर ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
  • 15 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

Mumbai Crime News: मुंबई के ठाणे में एक चौंकाने वाले घटना सामने आई हैं, जहां एक केबल ऑपरेटर ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। उसने यह दर्दनाक कदम प्रतिद्वंद्वियों की ओर से बार-बार उत्पीड़त करने के बाद उठाया है। मृतक की पहचान प्रल्हाद नारायण पाटिल (45) के तौर पर हुई है। वह डोंबिवली के संदप गांव में केबल का कारोबार करता था। उसने दतीवली और निलजे स्टेशन के बीच तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया है कि, आत्महत्या की वजह का खुलासा तब हुआ है जब प्रल्हाद नारायण पाटिल के पास से एक सुसाइड नोट मिली। ठाणे रेलवे थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि, उन्होंने एक केबल ऑपरेटर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मृतक के घर से पुलिस को सुसाइड नोट मिला

ठाणे रेलवे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंधारी कांडे ने कहा है कि, संदीप गांव में केबल संचालन ने हाल ही में अपना व्यवसाय शुरू किया था, लेकिन 15 लोग पाटिल को कथित रूप से परेशान करने लगे। नियमित उत्पीड़न से तंग आकर उसने तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के घर से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने आरोपी व्यक्तियों को यह दर्दनाक कदम उठाने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है

पुलिस निरीक्षक पंधारी कांडे ने आगे कहा कि, प्रह्लाद के भाई ने ठाणे रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही पुलिस प्रक्रिया शुरू करेंगे। शिकायत में जिन आरोपियों को नामजद किया गया है, उनमें संदीप माली, कुंदन माली निवासी भोपर डोंबिवली और संदीप उर्फ पिंत्या कान्हा पाटिल, हेमंत कान्हा पाटिल, चेतन कान्हा पाटिल, योगेश पाटिल, तृप्ति संतोष पाटिल, प्रथमेश पाटिल, मधुकर पाटिल, दत्तात्रेय हैं। पाटिल, प्रवीण पाटिल, हर्षत पाटिल, ऋतिक पाटिल और अस्थिक उर्फ लंकेश पाटिल डोंबिवली के गांव संदप निवासी हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।