लाइव टीवी

Noida Police Encounter: नोएडा पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़, लूट और अवैध हथियारों का तस्कर है बदमाश

Updated Jul 15, 2022 | 15:30 IST

Noida Police Encounter: नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस व अवैध हथियार तस्कर बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके पास से एक बाइक, एक असलाह सहित तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि बदमाश बड़ा ही शातिर किस्म का है।

Loading ...
अवैध हथियार तस्करों और नोएडा पुलिस के बीच हुई मुठभेड़
मुख्य बातें
  • नोएडा थाना सेक्टर 58 पुलिस और बदमाश के बीच देर रात हुई मुठभेड़
  • पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ बदमाश
  • चोरी और अवैध हथियारों की तस्करी किया करता था बदमाश

Noida Police Encounter: नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस व अवैध हथियार तस्कर बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके पास से एक बाइक, एक असलाह सहित तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि बदमाश बड़ा ही शातिर किस्म का है। गिरफ्तार बदमाश तस्करी और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। शातिर बदमाश हापुड़, गौतमबुद्ध नगर शहर से कई दिनों से वांछित चल रहा था।

नोएडा थाना सेक्टर 58 पुलिस व बदमाश के बीच बैंक ऑफ बडौदा सेक्टर 62 के पास स्टेलर आइटी पार्क रोड पर हुई मुठभेड़ में यह लुटेरा उमर दराज जवाबी फायरिंग में घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है।

अवैध हथियारों की तस्करी करता था बदमाश

घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस और इसके साथ ही बिसरख थाना क्षेत्र से डेढ़ महीने पूर्व चोरी की गयी प्लेटिना मो0सा0 बरामद की गई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। घायल बदमाश का मुख्य अपराध लूट करना व अवैध शस्त्रों की तस्करी करना था।

बदमाश ने की पुलिस पर फाइरिंग 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया थाना 58 पुलिस टीम को देर रात करीब इनपुट मिला था कि एक शातिर किस्म का बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में मूवमेंट कर रहा है। इसी के चलते पुलिस टीम ने सेक्टर 62 क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान बाइक सवार यह बदमाश आता दिखाई दिया। इसे रूकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की जिसमें इसके पैर में गोली लगने के बाद इसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यह बदमाश थाना हापुड़ कोतवाली देहात व कोतवाली नगर, थाना बिसरख व थाना सेक्टर 58 से वांछित चल रहा था।