लाइव टीवी

Patna Crime News: दोस्त की पत्नी से था प्यार, सिरफिरे आशिक ने किया फिर ये, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Updated Jul 08, 2022 | 13:22 IST

Patna Crime News: मृतक लोरिस व कृष्णा बचपन के दोस्त बताए जा रहे हैं। मृतक को कातिल कृष्णा के अपनी पत्नी के साथ प्रेम संबंध होने का पता चला। लोरिस ने जब इसका विरोध किया तो कातिल व दोस्त की पत्नी ने लोरिस को ठिकाने लगाने की योजना बना उसकी हत्या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सिरफिरे आशिक ने बचपन के दोस्त की कर दी हत्या
मुख्य बातें
  • मृतक को कातिल कृष्णा के अपनी पत्नी के साथ प्रेम संबंध होने का पता चला
  • पुलिस की शक की सुई का कांटा मृतक के बचपन के दोस्त कृष्णा पर जाकर अटका
  • कातिल व दोस्त की पत्नी ने लोरिस की हत्या कर दी

Patna Crime News: कहते हैं दोस्ती से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता। मगर इस रिश्ते को दाग लगाने वाली घटना गांव बथुरिया से सामने आई है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने बचपन के दोस्त की हत्या कर दी। बथुरिया थाना पुलिस के मुताबिक गत माह की 17 जून को पत्नी के प्रेमी ने पति की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर मृतक की तलाश शुरू की गई। 23 जून को मृतक का शव गन्ने के खेत में मिला। लाश पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गई थी। मगर मृतक की पहचान उसके कपड़ों से लोरिस पुत्र साधु यादव के तौर पर हुई। इसके बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी।

पुलिस के शक की सुई का कांटा मृतक के बचपन के दोस्त कृष्णा पर जाकर अटका, मगर वह पुलिस को गुमराह करता रहा है। इतना ही नहीं किसी को कातिल पर शक ना हो इसके लिए वो मृतक के परिजनों के साथ लगातार दोस्त को तलाशने में जुटा रहा। डिप्टी सत्यनारायण ने बताया कि शक के आधार पर पुलिस ने कातिल कृष्णा के मोबाइल की लोकेशन के डाटा कलेक्ट किए। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ कि कातिल यहीं मौजूद है। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। बाद में पूछताछ में हत्या के पीछे की कहानी पता चलने पर पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस वारदात की कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच कर रही है। 

शक हुआ तो कर दिया दोस्ती का कत्ल

पुलिस के मुताबिक मृतक लोरिस व कृष्णा बचपन के दोस्त बताए जा रहे हैं। दोनों हिमाचल प्रदेश में फर्नीचर बनाने का काम करते हैं। हाल ही में दोनों छुट्टियां बिताने गांव आए थे। इस बीच मृतक को कातिल कृष्णा के अपनी पत्नी के साथ प्रेम संबंध होने का पता चला। लोरिस ने जब इसका विरोध किया तो कातिल व दोस्त की पत्नी ने लोरिस को ठिकाने लगाने की योजना बना उसकी हत्या कर दी। पुलिस जांच में मर्डर की वारदात में एक अन्य आरोपी छोटा यादव का भी नाम सामने आ रहा है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।