लाइव टीवी

Grand Daughter Raped in Bihar: बिहार में रिश्ते शर्मसार, दादा कर रहा था पोती से रेप, प्रेग्नेंट हुई तो खुला राज

Updated Aug 22, 2022 | 19:54 IST

Rape in Bihar: बिहार में फिर रिश्ते को शर्मसार कर दिया गया है। मुंहबोले दादा ने 14 साल की किशोरी से रेप किया। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसके घर वालों को इसकी जानकारी हुई। आरोपी बच्ची को हत्या की धमकी देकर रेप कर रहा था। मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दादा ने 5 महीने तक किशोरी का किया यौन शोषण
मुख्य बातें
  • मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के गांव का मामला
  • पीड़ित किशोरी के पड़ोस में ही रहता है आरोपी रामविलास
  • पीड़ित परिवार ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, सरैया एसडीपीओ के आदेश पर आरोपी गिरफ्तार

Grand Daughter Raped in Bihar: 14 साल की किशोरी से पड़ोसी में रहने वाले बुजुर्ग ने पांच महीने तक यौन शोषण किया है। किशोरी उसे दादा कहा करती थी और आरोपी उसे हत्या की धमकी देकर रेप करता रहा। 65 साल के इस शख्स ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा देकर पहली बार किशोरी का रेप किया था। मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। किशोरी को जब पेट में दर्द हुआ तो परिवार वाले उसे लेकर डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर ने बताया कि किशोरी प्रेग्नेंट है। यह सुनते ही उसके मां-बाप के होश उड़ गए। 

सवाल-जवाब किए जाने पर किशोरी ने बताया कि पड़ोस के दादा उसके साथ पांच महीने से जबरन शारीरिक संबंध बना रहे हैं। बेटी की आपबीती सुनने के बाद मां-बाप आक्रोशित हो गए। गांव के लोगों को जानकारी हुई तो मामले को सामाजिक स्तर पर निपटाने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता के मां-बाप ने थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं पर रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

रिपोर्ट दर्ज कराते ही हरकत में आई पुलिस

पीड़ित मां-बाप द्वारा दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराते ही सरैया एसडीपीओ ने आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के पिता का कहना है कि वह गांव से बाहर रोजगार करने जाते हैं। पत्नी खेतों में काम करती है। घर पर बेटी अकेली रहती है। आरोपी ने इसी का फायदा उठाया और दुष्कर्म को अंजाम दिया। 

गर्भपात वाली दवा किशोरी को खिलाई थी

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि प्रेग्नेट होने की जानकारी पर आरोपी ने उसे गर्भपात वाली दवा भी खिलाई थी। आरोपी ने कहा था कि इससे उसका गर्भ खत्म हो जाएगा, उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है। आरोपी ने यह भी कहा था कि किसी को इसके बारे में पता चला तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।