लाइव टीवी

Mother Murder in Patna: पटना में बेटे ने अपनी सौतेली मां को काट डाला, पिता पर भी किए ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर

Updated Jul 22, 2022 | 12:30 IST

Mother Murder in Patna: राजधानी में एक युवक ने अपने पिता और सौतेली मां पर जानलेवा हमला किया। इसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है। युवक पर अपनी मां को कुल्हाड़ी से काट डालने का आरोप है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पत्नी के बीमार पड़ने पर मां को डायन बताकर की हत्या
मुख्य बातें
  • नौबतपुर थाना क्षेत्र के कराई गांव की घटना, देर रात घटना को दिया अंजाम
  • 70 वर्षीय लालपरी देवी को डायन बताकर युवक ने ले ली जान
  • पत्नी को पेट में दर्द होने पर अपनी सौतेली मां को डायन कह रहा था युवक

Mother Murder in Patna: पटना में फिर अपना ही खून वृद्ध दंपत्ति का दुश्मन बन गया। जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कराई गांव में कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से अपनी सौतेली मां को काट डाला। बीच-बचाव करने आए अपने पिता पर भी कुल्हाड़ी हमला कर दिया। वृद्ध की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सरकारी अस्पताल में रामाशीष मांझी का इलाज चल रहा है। घटना गुरुवार की देर रात की है। 

दरअसल, रामाशीष की बहू कारू देवी गुरुवार की दोपहर मवेशी चराकर वापस घर लौटी थी। उसने अचानक पेट में दर्द होने की बात कही। इस पर उसका पति बद्री मांझी आक्रोशित हो गया। उसने अपनी सौतेली मां 70 वर्षीय लालपरी देवी को डायन कहा। मां को डायन बताकर उसे कुल्हाड़ी से काट डाला। 

मां को कहा-जल्दी मेरी पत्नी को ठीक करो

युवक पर आरोप है कि वारदात को अंजाम देने से पहले उसने अपनी सौतेली मां से कहा कि, तुम डायन हो और तुम ही मेरी पत्नी को ठीक करोगी। जल्दी मेरी पत्नी को ठीक करो। जब उसकी मां कमरे में गई तो बहू की मौत हो चुकी थी। इससे आक्रोशित युवक ने अपनी मां और पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। लालपरी देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, रामाशीष का इलाज चल रहा है। 

घर में पत्नी और मां को शव छोड़कर भाग गया

आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी और मां का शव घर में ही छोड़कर फरार हो गया। उसके पिता की चीख और पुकार सुनकर गांव के लोग वहां पहुंचे। लोगों ने कमरे में दो लाश पड़ी देखकर स्थानीय थाने में फोन कर सूचना दी। इसके बाद नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। 

आरोपी बेटे की चल रही तलाश

मामले में पीड़ित रामाशीष का बयान दर्ज करने के बाद नौबतपुर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस बारे में थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने कहा कि, बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं, उसके आधार पर ही उसकी गिरफ्तारी होगी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।