लाइव टीवी

Patna: CM पद से इस्तीफा देने और राज्यसभा जाने की खबरों पर बोले नीतीश- खबर पढ़कर मुझे भी हुई हैरानी

Updated Apr 04, 2022 | 13:23 IST

Patna: राज्यसभा जाने की खबरों पर पर नीतीश ने प्रतिक्रिया दी है। नीतीश कुमार ने कहा कि इस तरह की बातें सुनकर मैं खुद भी आश्चर्यचकित हूं। कुछ भी छपता रहता है।

Loading ...
Patna: राज्यसभा भेजे जाने की खबरों पर बोले नीतीश- मुझे भी खबर पढ़कर हुई हैरानी
मुख्य बातें
  • राज्यसभा जाने की अटकलों पर बोले नीतीश कुमार ने दी प्रतिक्रिया
  • नीतीश कुमार बोले- ऐसी खबरें पढ़कर मैं भी हैरान हूं
  • राज्य की कानून व्यवस्था के लिए पुलिस कर रही है लगातार का- नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की अटकलों पर और राज्य सभा जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे भी इस तरह की खबर पढ़कर हैरानी हुई। उन्होंने कहा कि वे कुछ भी प्रकाशित करते हैं, मुझे भी पढ़कर हैरानी होती है। दरअसल आज बिहार में विधान परिषद चुनाव के लिए मतदान हो रहा है और इसी दौरान पटना सदर प्रखंड पहुंचे नीतीश से मीडिया ने सवाल पूछे। राज्यसभा जाने की की खबर पर उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें सुनकर मैं खुद भी आश्चर्यचकित हूं। कुछ भी छपता रहता है।

कानून व्यवस्था पर बोले नीतीश

राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि अपराधियों पर लगातार एक्शन लिया जा रहा है। नीतीश ने कहा कि बिहार पुलिस व्यवस्था बनाए रखने के लिए नजर रख रही है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पहले की तुलना में अपराध पर नियंत्रण हुआ है और अगर कोई घटना होती है तो यह दावा नहीं किया जा सकता है कि इस तरह की वारदातें एकदम खत्म हो जाएंगी।

आज हो रहा है विधान परिषद के लिए मतदान

आपको बता दें कि आज बिहार विधानपरिषद की दो दर्जन सीट के लिए सोमवार सुबह से मतदान जारी है। 75 सदस्यीय उच्च सदन में 24 सदस्यों का कार्यकाल पिछले साल जुलाई में समाप्त हो गया था, लेकिन कोरोना महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण चुनाव स्थगित करना पड़ा था। बिहार विधानपरिषद की इन सीट में से पांच सीट एमएलसी की मृत्यु या विधानसभा के लिए उनके चुनाव के कारण कार्यकाल समाप्त होने के कारण खाली हुई थी। लगभग 1.32 लाख मतदाता 534 मतदान केंद्रों पर 185 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।