लाइव टीवी

Patna Bullet Lady: ये है बुलेट लेडी!, एयरपोर्ट पर बैग से मिले इतने कारतूस, जान आप भी रहा जाएंगे दंग

Updated Aug 28, 2022 | 23:32 IST

Patna Bullet Lady: पटना के एयरपोर्ट पर एक महिला के पास कई वेपन्स में यूज होने वाली गोलियां मिली वह पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट से अपने बेटे संग वापिस लौट रही थी। इस दौरान वह अपने सामान की जांच करवा रही थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में एयरपोर्ट पर महिला के बैग में मिली बुलेट्स
मुख्य बातें
  • महिला के बैग से एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों को दो जिंदा कारतूस मिले
  • महिला के बैग की जांच की तो अधिकारियों को आवाज होने पर शक हुआ
  • महिला अपने बेटे संग पटना से दिल्ली जा रही थी

Patna Bullet Lady: राजधानी पटना के एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से कई तरह के जिंदा कारतूस मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किसी लेडी के पास जिंदा कारतूस मिलने की सूचना के बाद सुरक्षा कर्मियों के होश उड़ गए। दरअसल महिला अपने पति की डेथ के बाद क्लेम के सिलसिले में अपने बेटे के साथ समस्तीपुर आई थी। वह पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट से अपने बेटे संग वापिस लौट रही थी। इस दौरान वह अपने सामान की जांच करवा रही थी। इस दौरान एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों को उसकी बैग की स्क्रीनिंग करते वक्त आवाज हुई तो शक हुआ।

इसके बाद बैग को खोलकर उसकी जांच की तो कई वेपन्स में यूज होने वाली गोलियां मिली। इसके बाद आला अधिकारियों को सूचना दी गई। बैग से कारतूस मिलने के बाद महिला एयरपोर्ट अधिकारियों ने उससे पूछताछ की। जिस पर महिला ने जवाब दिया कि, किसी ने गलती से उसके बैग में कारतूस रख दिए। बाद में एयरपोर्ट अधिकारियों महिला को हवाई अड्डे थाने के सुपुर्द कर दिया। आपको बता दें कि, पटना एयरपोर्ट पर किसी पैसेंजर के कारतूसों के साथ पकड़े जाने का ये पहला मामला नहीं है। पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 

लाइसेंस दिखाया तो जान छूटी

इस मामले को लेकर हवाई अड्डे थाने के एसएचओ विनोद पीटर ने बताया कि, महिला ने पूछताछ में बताया कि गलती से किसी ने बैग में कारतूस रख दिए होंगे। उसने अपने बैग को संभाला नहीं जिसके चलते कारतूस बैग में उसके साथ आ गए। इसके बाद महिला के परिजनों को सूचना दी गई। बाद में उनके परिजन थाने आए व पकड़े गए 315 व 12 बोर के दोनों कारतूसों के लाइसेंस दिखाए। इसके बाद महिला व उसके बेटे को छोड़ दिया गया। इसके बाद दोनों रात्रि में देरी से दिल्ली के लिए दूसरी फ्लाइट से रवाना हुए। पुलिस के मुताबिक महिला दिल्ली में रहती हैं। उसके डॉक्टर पति का चार माह पहले निधन हो गया था। जिसके चलते वह इंश्योरेंस क्लेम के सिलसिले में समस्तीपुर आई थी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।