लाइव टीवी

Robbery in Patna: पटना में अपराधियों ने पेट्रोल पंप से लूटे 5 लाख रुपए और पलक झपकते हो गए फरार

Updated Aug 17, 2022 | 21:27 IST

Patna Police: सारण में आज सुबह-सुबह लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है। बदमाशों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप से बड़ी रकम की लूट की है। पंप कर्मियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, लेकिन उसमें बदमाशों का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में अपराधियों ने पेट्रोल पंप से लूटे 5 लाख रुपए
मुख्य बातें
  • छपरा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला चौक के पास की घटना
  • अजय राय के पेट्रोल पंप से दो बदमाशों ने लूटे रुपए
  • बदमाशों की कद-काठी के आधार पर पुलिस उनकी पहचान में जुटी

Patna Crime: छपरा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला चौक स्थित अजय राय के पेट्रोल पंप को दो बदमाशों ने लूट लिया। आज सुबह बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और हथियार के बल पर पांच लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पंप कर्मियों ने पुलिस को कॉल करके सूचना दी। पुलिस ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की, लेकिन उसमें किसी बदमाश का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। अब पुलिस बदमाशों की कद-काठी के आधार पर उनकी पहचान करने में जुटी है। 

पंप कर्मियों ने पुलिस को बताया है कि जब मैनेजर ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सिर पर पिस्टल तान दी। फिर पिस्टल की बट से मारकर उन्हें घायल कर दिया। इससे पंप कर्मी डर गए और बदमाश रुपए लेकर भाग निकले। 

स्टाफ रूम के पिछले दरवाजे से घुसे बदमाश

घटना के संबंध में पेट्रोल पंप के मैनेजर दीनदयाल राय का कहना है कि मंगलवार की रात 11 बजे पंप बंद किया गया था। उस दौरान स्टाफ रूम का पिछला दरवाजा खुला रह गया था। इसी दरवाजे से बुधवार की सुबह 4 बजे हथियारबंद दो बदमाश अंदर घुस गए। इन दोनों ने पिस्टल का भय दिखाकर सभी कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया और उन पर हमला कर दिया।  फिर अलमारी में रखे रुपए ले लिए। इधर, घायल मैनेजर का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

व्यवसायी वर्ग में आक्रोश

आए दिन अलग-अलग व्यापारियों से हो रही लूट की घटनाओं से शहर में दहशत का माहौल है। व्यवसायी वर्ग में पुलिस के प्रति आक्रोश दिख रहा है। इनका कहना है कि पुलिस की गश्ती नहीं होने की वजह से अपराधी बेखौफ हो गए हैं। इनके द्वारा आए दिन लूट को अंजाम दिया जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में विफल है। पेट्रोल पंप के मालिक ने थाना अध्यक्ष से अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी एवं रकम बरादमगी की गुहार लगाई है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।