लाइव टीवी

Pune Crime News: पुणे में खुलेआम गुंडागर्दी, पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रोका तो कर दिया ऐसा हाल

Updated Aug 28, 2022 | 21:37 IST

Pune Crime News: पुणे में खुलेआम गुंडागर्दी की एक खबर सामने आई है, जहां चौक पर ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी ने जब एक कार को रोकने की कोशिश की तो उसने रोकने की जगह सिपाही पर भी कार को चढ़ाने की कोशिश की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रोका तो चालक ने सिपाही को 800 मीटर तक घसीटा
मुख्य बातें
  • पुणे में खुलेआम सिपाही के साथ गुंडागर्दी
  • पुलिसकर्मी ने कार रोकी तो सीधी टक्कर मारी
  • बोनट पर सिपाही को 800 मीटर तक घसीटा

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में लोग बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। पुणे के निगडी में जब एक पुलिसकर्मी ने एक बिना नंबर प्लेट और काले शीशों वाली कार को रोकने के लिए हाथ दिया तो आरोपी ने पहले पुलिसकर्मी को टक्कर मारी और उसके बाद 800 मीटर तक बोनट पर लटकाए हुए उसे घसीटता हुआ ले गया। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला शुक्रवार 26 अगस्त शाम पुणे-निगडी सड़क के खांडोबा मल चौक का है। चौक पर पुलिसकर्मी देवरम परधी ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक सफेद रंग की बिना नंबर प्लेट और काले शीशों वाली कार तेजी के साथ आ रही है। पुलिसकर्मी ने कार की चेकिंग के लिए हाथ दिया। पुलिसकर्मी के इशारे के बाद भी ड्राइवर ने कार नहीं रोकी और सीधा पुलिसकर्मी पर चढ़ाने की कोशिश करने लगा। जिस वजह से पुलिसकर्मी कार के बोनट पर जा गिरा। 

गिरफ्तार किया गया आरोपी कार ड्राइवर

आरोपी ड्राइवर ने उस समय भी गाड़ी नहीं रोकी और तेजी के साथ कार को आगे बढ़ाता हुआ 800 मीटर तक ले गया। इस दौरान किसी तरह वहां के लोगों और एक अन्य पुलिसकर्मी ने उसको रुकवाया, जिसके बाद बोनट से सिपाही को नीचे उतारा गया। पीड़ित सिपाही की शिकायत के आधार पर आरोपी ड्राइवर 28 वर्षीय भरत तुकाराम जेद को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, इस तरह की हरकत करने वाले आरोपी को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। दूसरी ओर, कहा जा रहा है कि अगर लोगों की मदद से आरोपी की कार नहीं रुकवाई जाती तो सिपाही के गंभीर चोट भी लग सकती थी।