लाइव टीवी

Pune Crime News: चेन स्नेचिंग की घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला, बदमाशों ने गोल्ड की चेन खींच दिया धक्का

Updated Jun 29, 2022 | 17:49 IST

Pune Crime News: चेन स्नेचिंग की घटना के दौरान एक महिला ने अपने दो दांत गवां दिए और गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना रविवार रात को पाटिल एस्टेट स्लम के सामने की है। अपनी चेन को बचाने के चक्कर में जया जाधव मोपेड के साथ जमीन पर गिर गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में चेन स्नेचिंग की घटना में महिला ने गवाएं दांत
मुख्य बातें
  • चेन स्नेचिंग की घटना में महिला ने अपने दो दांत गवां
  • चेन को बचाने के चक्कर में मोपेड से गिरी महिला
  • महिला की गोल्ड की चेन खींची

Pune Crime News: पुणे में हर दिन चेन स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ऐसी घटनाओं के चलते न केवल लोग अपने कीमती चीजें गवां रहे हैं, बल्कि जान जाने तक का जोखिम बना हुआ है। ऐसा ही कुछ एक नया मामला सामने आया है, जिसमें चेन स्नेचिंग की घटना के दौरान एक महिला ने अपने दो दांत गवां दिए और गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना रविवार रात को पाटिल एस्टेट स्लम के सामने की है।

पीड़ित महिला का नाम जया जाधव है। जया रविवार रात को अपने मोपेड से संगमवाड़ी के रास्ते फुलेनगर अपने घर जा रही थी। इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश उनके पास आए और उनकी गोल्ड की चेन खींची। अपनी चेन को बचाने के चक्कर में जया जाधव मोपेड के साथ जमीन पर गिर गईं।

महिला के दो दांत टूट गए

पीड़िता के चेहरे सहित शरीर पर गंभीर चोट आई है। इस घटना में जया जाधव के दो दांत टूट गए हैं। इसके अलावा उनके बाएं हाथ और पैर में अंदरूनी चोटें आई हैं। अपने साथ हुई इस घटना की जया जाधव ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। खड़की पुलिस स्टेशन वरिष्ठ निरीक्षक दत्तात्रेय चव्हाण ने इस घटने के बारे में बताते हुए कहा है कि रविवार रात करीब 10.15 बजे जया जाधव संगमवाड़ी के रास्ते फुलेनगर अपने घर जा रही थी। इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश उसके पास आए और उनकी गोल्ड की चेन खींची।

संदिग्धों ने पहने थे हेलमेट

दत्तात्रेय चव्हाण ने बताया कि इस घटना के दौरान जया जाधव ने हिम्मत जुटाते हुए बाइक सवार बदमाश का हाथ पकड़ लिया और उसे छोड़ने से इनकार कर दिया। बदमाश ने जया को अपनी मुट्ठी से मारा और उसे अपनी पूरी ताकत से दूर धकेल दिया। महिला सड़क के दाईं ओर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। इसका फायदा उठाकर लुटेरे संगमवाड़ी की ओर भागे। वहीं दूसरी ओर से मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर मोहन साल्वी ने कहा है कि पुलिस को दिए अपने बयान में जया जाधव ने कहा कि संदिग्धों ने हेलमेट पहना हुआ था। अब पुलिस अपनी तकनीकी जांच के जरिए अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।