लाइव टीवी

Indian Bank Robbery: रांची जिले के बोकारो में दिन दहाड़े बैंक लूट ले गए लुटेरे, 40 लाख समेटकर जिंदा बम छोड़ भागे

Updated Jun 29, 2022 | 22:15 IST

Robbery In Indian Bank: बोकारो के चास थाना इलाके में स्थित इंडियन बैंक में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने 40 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों की पिटाई भी की। बाद में जिंदा बम छोड़कर फरार हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रांची के बोकारो में दिन दहाड़े बैंक से 40 लाख लूटे
मुख्य बातें
  • बोकारो में इंडियन बैंक से दिनदहाड़े 40 लाख की लूट
  • मास्क लगाकर घुसे छह बदमाशों ने की लूटपाट
  • विरोध करने पर गार्ड और बैंक कर्मचारियों को पीटा

Indian Bank Robbery: झारखंड के बोकारो में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बदमाशों ने बुधवार को बैंक को निशाना बनाया। बदमाशों ने इंडियन बैंक से दिनदहाड़े 40 लाख रुपये लूट लिए और आसानी से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और गार्ड के साथ मारपीट भी की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग सका। घटना बोकारो के चास थाना इलाके में घटी। बुधवार को गुरुद्वारा के पास स्थित इंडियन बैंक में तीन बाइक पर आए छह बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

बताया जा रहा है कि मास्क पहने बदमाश बैंक में घुसे और अंदर जाते ही गार्ड की पिटाई करने लगे। उसके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मियों को बाथरूम में बंद कर दिया। 

बैंक में जिंदा बम छोड़कर फरार हो गए बदमाश

विरोध करने पर बदमाशों ने महिला कैशियर की भी पिटाई की। बदमाशों ने कैशियर से चाबी ली और लॉकर खोलकर उसमें रखा कैश एवं कैश काउंटर में रखी रकम लूट ली। हथियारबंद बदमाशों ने करीब आधे घंटे तक बैंक के अंदर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद खौफ पैदा करने के लिए बैंक में जिंदा बम छोड़ा और फरार हो गए। घटना के बाद बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही चास थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ बैंक में पहुंचे और मामले की जानकारी ली। 

बदमाशों की कुछ फुटेज पुलिस को मिली

जानकारी मिली है कि बदमाश बैंक में डीवीआर और सीसीटीवी फुटेज भी साथ ले गए। ताकि पुलिस के हाथ कोई सुराग न लग सके। वहीं, बदमाशों की पिटाई से घायल गार्ड ने बताया कि बैंक में घुसने से पहले बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन काटकर बंद कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया है। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक के आसपास लगे सीससीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि बदमाशों ने करीब 40 लाख रुपये लूट लिए हैं, बदमाशों की कुछ फुटेज मिलीं हैं। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।