लाइव टीवी

Aapka luck Meter 29 january 2022: आज सितारे कितना देंगे आपका साथ, कौन सा उपाय लाइफ को बनाएगा बेहतर - देखें आपका लकमीटर

Updated Jan 29, 2022 | 09:34 IST |

Aapka luck Meter 29 january 2022: आज का दिन आपके कितना फेवर में रहेगा। किन उपायों को करके आज आप अपने लव लाइफ को बेहतर बना सकते है, जानें टाइम्स नाउ नवभारत भारत पर प्रसार‍ित होने वाले शो आपका लकमीटर में।

Loading ...
मुख्य बातें
  • आपका लकमीटर प्रस‍िद्ध ज्‍योत‍िषी डॉ. जय मदान का शो है
  • इस शो में डॉ जय मदान राश‍िफल से जुड़ी जानकारियां और उनके उपाय बताती हैं
  • आज इस शो में डॉ जय मदान आज का लकी कलर, लकी नंबर लव लाइफ को बेहतर करने के उपाय बताएंगी

Aapka luck Meter 29 january 2022: 29 जनवरी को सितारे आपके कितने फेवर में रहेंगे। कौन सा काम करके आप खुद को खुश रख पाएंगे और कौन सा उपाय आपके पार्टनर को आपके करीब ला सकता हैं ये तमाम जानकारियां आप नवभारत टाइम्स के डेली होरोस्कोप शो आपका लकमीटर में देख सकते हैं। इस शो को डॉ जय मदान लेकर आ रही हैं। 

आपका लक मीटर 29 जनवरी 2022 (Aapka Luck Meter 29 january 2022)

मेष राशि-  मेष राशि के जातक आप इतने दिनों से जिस बात को लेकर परेशान रहते थे, वह सारी प्रॉब्लम आज दूर हो जाएंगी।पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ें। लव लाइफ में मेष राशि के जातक अपने प्यार को एक अंजाम तक लेकर आए। ऐसा कुदरत भी चाहती है। 
लकी कलर- स्काई ब्लू
लकी नंबर- 10
लकमीटर- 67 % 

वृष राशि-  वृष राशि के जातक का आज का पूरा दिन आपका बहुत ही अच्छा जाने वाला है। ईश्वर से अपने मन को बदलने की शक्ति मांगें।  ऐसी चीज मांगी जिसमें कंफट और मूवी स्पेस हो।
लकी कलर- स्किन कलर 
लकी नंबर- 8
लकमीटर- 62% 

मिथुन राशि-  मिथुन राशि के जातक यदि आपको ऐसा महसूस हो रहा है कि आप इस काम को लेकर एक जगह हीं अटके हैं, तो उस काम को लेकर आगे मूव ऑन करने की कोशिश करें। एक अच्छी दिशा की ओर बढ़ने की कोशिश करें। इस राशि के जातक अपने लव लाइफ को आज बेहतर बनाने के लिए फूलों का इस्तेमाल करें।
लकी कलर- ब्राउन
लकी नंबर-15 
लकमीटर- 70%

कर्क राशि- कर्क राशि के जातक आज का दिन प्रोडक्टिव बनाने के लिए साफ-साफ बोलने की कोशिश करें। यदि आप किसी फीमेल के अंदर काम कर रहे है, तो उनसे उलझने की कोशिश ना करें। यदि आपके लव लाइफ में किसी प्रकार की प्रॉब्लम चल रही हो, तो आज के दिन आप किसी तीसरे पर्सन का हेल्प लेकर अपने रिलेशन को बेहतर बनाने की कोशिश करें। 
लकी कलर- रेड  
लकी नंबर- 6
लकमीटर- 76 %

सिंह राशि-  आज के दिन सिंह राशि के जातक पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में हुए गिले-शिकवे को दूर करने की कोशिश करें। यदि आप पैसे को लेकर किसी प्रकार का इंवेंचर करना चाहते हैं, तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। अपने अपॉर्चुनिटी को लेकर आज आप अपने से छोटे लोग के साथ डिस्कशन करें। इन्वेस्टमेंट बैंकिंग की तरह ध्यान दें। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए सिंह राशि के जातक अपनी गलती को मान लें। 
लकी कलर- ऑफ व्हाइट
लकी नंबर- 8 
लकमीटर- 68%

कन्या राशि-  कन्या राशि के जातक आज आपको अननेसेसरी किसी के साथ झगड़े हो सकते है। अपने मेटल फ्रेम को बनाकर रखें। आज के दिन कन्या राशि के जातक किसी बात को लेकर ज्यादा एग्रेसिव ना हो।
लकी कलर- रेनबो 
लकी नंबर-3
लकमीटर- 51% 

तुला राशि- तुला राशि के जातक आज आपका पूरा दिन बहुत अच्छा जाएगा। किसी भी सिचुएशन में आज आप अपने प्रजेंट को लेकर आगे बढ़ें। आज के दिन अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान दें। आज के दिन वृश्चिक राशि के जातक के लव लाइफ में आपके पार्टनर को आपके प्रति सेलफिशनेस महसूस हो सकती है यानी उन्हें ऐसा महसूस हो सकता है कि आप सिर्फ अपने बारे में ही सोचते नहीं है। लेकिन इस बात को लेकर आप घबराएं नहीं, आज आपका दिन है एंजॉय करें। 
लकी कलर- लाइट ग्रे 
लकी नंबर-18 
लकमीटर- 64% 

वृश्चिक राशि-  वृश्चिक राशि के जातक आज के दिन आप की सोची हुई बात पुरानी बातों पर काफी इंपैक्ट डालेगी। कोई लौंग टाइम इन्वेस्टमेंट का प्लान आज आप कर सकते हैं। आज के दिन आप किसी काम को लेकर एक्शन लें। लव लाइफ में आज आप अपनी फ्रीडम को चूज करें। 
लकी कलर-  डार्क ग्रीन
लकी नंबर- 7
लकमीटर- 60  % 

धनु राशि- धनु राशि के जातक का आज पूरा दिन फन डे रहेगा। आज के दिन आज अपनों के साथ या फोन से बात करके बिता सकते हैं। आज के दिन काम करते समय भी बीच में ब्रेक ले सकते है यानि आपका पूरा दिन काफी अच्छा बीतेगा। आज के दिन आप अपने एंबिशन को लेकर आगे ना बढ़ें। यदि आपका कोई बुराई कर रहा हो, तो उसे नजरअंदाज कर दे। यदि आपके पार्टनर के साथ लंबे समय से आपका रिश्ता खराब चल रहा हो, तो आज उसका समाधान न‍िकालने की कोशिश करें। 
लकी कलर- स्टील ब्लू 
लकी नंबर- 4
लकमीटर- 63% 

मकर राशि-  आज के दिन मकर राशि आपको नई अपॉर्चुनिटी आ सकती है यानि जिस प्रॉब्लम को लेकर आप वर्षों से परेशान थे उस प्रॉब्लम को सुलझाने का रास्ता मिल सकता हैं। आज के दिन मकर राशि के जातक अपने अंदर ध्यान और पेशंस को बढ़ाने की कोशिश करें।  
लकी कलर-  ब्लैक
लकी नंबर- 17 
लकमीटर- 67 % 

कुंभ राशि- पैसे को लेकर कुंभ राशि के जातक को आज कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है। कुंभ राशि के जातक आज के दिन आपके पुराने पैटर्न से नए पैटर्न बनने के चांस दिख रहे हैं। यानि यदि आप पुरानी चीजों को लेकर आगे बढ़ेंगे, तो आपको कामयाबी मिल सकती है। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कुंभ राशि के जातक अपने पार्टनर के सामने अपने दिल की बात आज कह डालिए। 
लकी कलर- गोल्डन कलर 
लकी नंबर- 22
लकमीटर-  73%

मीन राशि- आज के दिन आप की सोंची हुई बात पूरी नहीं होगी। एक्सपेक्टेशन या काम को लेकर आज आपको अच्छी बाते सुनने को नहीं मिलेगी। ऐसी बातों को सुनकर बिल्कुल रिएक्ट ना करें। मीन राशि के जातक आज आपके लव लाइफ में नई चीज हो सकती है। यदि आप किसी के साथ रिश्ते में इंगेज है, तो उनके साथ अधिक से अधिक टाइम बिताएं। 
लकी कलर- वाइट सिल्वर  
लकी नंबर- 30 
लकमीटर- 80 %
 

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat