लाइव टीवी

फीफा विश्व कप क्वालीफायरः ब्राजील ने उरुग्वे को 2-0 से शिकस्त दी

Updated Nov 19, 2020 | 00:18 IST

FIFA World Cup qualifiers, Brazil vs Uruguay: फीफा विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में ब्राजील ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उरुग्वे को 2-0 से शिकस्त दे दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
ब्राजील ने उरुग्वे को हराया

साउ पाउलो: ब्राजील ने एक बार फिर से दमदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप क्वालीफायर में खेले गए मुकाबले में उरुग्वे को 2-0 से हरा दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को खेले गए इस मैच में ब्राजील के लिए जुवेंतस के मिडफील्डर आर्थर मेलो ने 34वें मिनट में ही गोल दागकर मैच में ब्राजील को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद एवर्टन के फॉरवर्ड रिकार्लिसन ने 45वें मिनट में गोल करके ब्राजील को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया।

उरुग्वे की टीम इस मैच में अपने स्टार खिलाड़ी लुइस सुआरेज के बिना ही खेलने उतरी थी, जिसके चलते हाफ टाइम तक ब्राजील की टीम मैच में 2-0 से आगे थी। दूसरे हाफ में दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकी और ब्राजील ने इसी स्कोर को कायम रखते हुए मुकाबला जीत लिया।

मैच के 71वें मिनट में उरुग्वे के कवाई को रेड कार्ड दिखाया गया। इस जीत के बाद ब्राजील ने 2022 में कतर में होने वाले विश्व कप के अमेरिकन क्वालीफायर में अपना शत फीसदी जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा है।