लाइव टीवी

Viral Video: खाना नहीं मिलने पर गुस्से से लाल हो गया गजराज, कार को लट्टू की तरह नचाया

Updated Sep 23, 2022 | 12:43 IST

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
गुस्से में गजराज
मुख्य बातें
  • गुस्से में गजराज
  • कार जमकर निकाला अपनी भड़ास
  • वीडियो देखकर लगाएंगे ठहाके

Elephant Funny Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी एक से एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Trending Video) तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो (Funny Video) को देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं, वाइल्ड लाइफ लवर्स को इस तरह के वीडियो काफी पसंद आते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो को जमकर शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में हाथी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। क्योंकि, इस वीडियो में एक हाथी गुस्से में कार को लट्टू की तरह नचा रहा है। 

जानवरों को जब भूख लगती है तो उसे मिटाने के लिए इधर-उधर भटकते हैं और जो मिलता है उसी पर टूट पड़ते हैं। लेकिन, अगर जानवरों को खाना ना मिले तो बैखला जाते हैं और फिर जमकर तांडव मचाते हैं। एक हाथी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब उसे भूख लगी तो खाना नहीं मिलने पर उसने कार को ही निशाना बना लिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह मदमस्त हाथी कार पर अपना गुस्सा निकाल रहा है। गजराज भूख से गुस्से में लाल है और कार को लट्टू की तरह नचा रहा है। लोगों को हाथी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  रियल मदर इंडिया...बच्चों का पेट भरने के लिए बैलगाड़ी खींचती है ये मां, झकझोर देगा वीडियो

गुस्से में गजराज

वीडियो देखकर आपको भी जरूर मजा आ रहा होगा और जमकर ठहाके लगा रहे होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूट्यूब पर इस वीडियो को हजारों लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर दिन बन गया। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि बेचारा गाड़ी वाले को नुकसान हो गया।