लाइव टीवी

कुत्ते को जकड़कर बैठा था अजगर, बचाने के लिए बच्चों ने लगा दी पूरी ताकत; देखें फिर क्या हुआ

Updated Aug 07, 2022 | 11:33 IST

Snake Viral Video: अजगर ने कुत्ते के शरीर को इतनी तेजी से जकड़ा है कि वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। कुत्ते को अजगर के चंगुल से बचाने के लिए बच्चे अपनी पूरी जान लगा देते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शॉकिंग वीडियो
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • खूंखार अजगर ने कुत्ते को जकड़ा
  • बचाने के लिए बच्चों ने किया ऐसा काम

Snake Viral Video: अजगर एक ऐसा जीव है, जो किसी जानवर को अपने शरीर से जकड़कर उसे मौत के घाट उतार सकता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा। इस वीडियो में एक खूंखार अजगर एक कुत्ते को जकड़कर उसे मौत की घाट उतारने की कोशिश कर रहा होता है। इसके बाद वहां पर कुछ बच्चे पहुंच जाते हैं। फिर बच्चे अजगर के चंगुल से कुत्ते को छुड़ाने की कोशिश करते हैं। वीडियो देखने में बहुत ही खूंखार है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूंखार अजगर ने एक कुत्ते को चारों तरफ से जकड़ा हुआ है। वह कुत्ते के शरीर के चारों ओर लिपटा है। अजगर ने कुत्ते के शरीर को इतनी तेजी से जकड़ा है कि वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। अजगर लगातार अपनी पकड़ मजबूत करता दिखाई दे रहा है। तभी गांव के बच्चों को इस बात की खबर लग जाती है। इसके बाद वह मौके पर बच्चे पहुंच जाते हैं और अजगर से भिड़ जाते हैं। आप देख सकते हैं कि कुत्ते को अजगर के चंगुल से बचाने के लिए बच्चे अपनी पूरी जान लगा देते हैं। देखें वीडियो-

शॉकिंग वीडियो

वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे उस खूंखार अजगर का पीछा तब तक नहीं छोड़ते हैं, जब तक वो कुत्ते को बचा नहीं लेते हैं। वीडियो को figensezgin नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'ये बच्चे' आप देख सकते हैं कि एक बच्चा हाथ में डंडा लेकर अजगर के मुंह को डंडे से दबाता है। इसके बाद बाकी बच्चे अजगर को मुंह और पूंछ दोनों तरफ से पकड़ लेते हैं। फिर वह अजगर को सीधा करने लगते हैं। इससे कुत्ते को अजगर की गिरफ्त से छूटने का रास्ता मिल जाता है। काफी मशक्कत के बाद कुत्ता अजगर के चंगुल से छूट पाता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बच्चों की जमकर सराहना कर रहे हैं। वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है।